Friday, May 10, 2024
Advertisement

IND vs BAN: रोहित शर्मा मैदान से बाहर, अस्पताल में हुए भर्ती

IND vs BAN: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इंजरी की वजह से मैदान से बाहर चले गए हैं। केएल राहुल टीम के कप्तान के रूप में मैदान पर हैं।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: December 07, 2022 13:31 IST
Rohit Sharma, IND vs BAN 2nd ODI- India TV Hindi
Image Source : PTI रोहित शर्मा इंजरी की वजह से मैदान से बाहर

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीज तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मैच से टीम के कप्तान रोहित शर्मा इंजरी की वजह से मैदान से बाहर चले गए। रोहित के हाथ में लगी चोट के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। स्लिप पर कैच लपकने के चक्कर में रोहित के हाथ में चोट लगी और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा है। इस वक्त केएल राहुल टीम के कप्तान के रूप में मैदान में अपनी भुमिका निभा रहे हैं।

कैसे लगी चोट

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा स्लिप में फील्डिंग के दौरान सिराज की गेंद पर कैच लपकना चाह रहे थे। रोहित उस कैच को पकड़ नहीं सके और गेंद सीधा उनके हाथों में जा लगी। चोट की वजह से रोहित के हाथों से खून निकलने लगा और उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा है। बीसीसीआई ने उनके बाहर जाने के बाद सोशल मीडिया पर अपडेट देते हुए कहा कि "भारत के कप्तान रोहित शर्मा को दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान अंगूठे में चोट लग गई। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनका आकलन किया। वह अब स्कैन के लिए गए हैं।" फैंस को उम्मीद है कि टीम इंडिया के हिटमैन जल्द फिट होकर मैदान पर वापस लौटेंगे, लेकिन उनकी इंजरी के अपडेट के बाद ही इसे लेकर कुछ कहा जा सकता है कि वह मैदान पर कब वापसी करेंगे। रोहित शर्मा के न होने की वजह से टीम इंडिया के उपकप्तान केएल राहुल के हाथों में टीम की कमान है।

सीरीज के दौरान 3 खिलाड़ी घायल

बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे सीरीज के दौरान टीम इंडिया के तीन खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं। सीरीज के पहले मैच के दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने कहा था कि ऋषभ पंत इंजरी के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। वहीं दूसरे मैच से पहले तेज गेंदबाज कुलदीप सेन भी इंजरी का शिकार हो गए और अब खुद कप्तान रोहित शर्मा भी चोटिल हैं। ऐसे में इस सीरीज के दौरान अब तक कुल 3 खिलाड़ी घायल हो चुके हैं। इस वक्त टीम इंडिया के सामने सबसे बड़ा सवाल यह है कि दूसरे वनडे की दूसरी इनिंग में शिखर धवन के साथ कौन ओपन करेगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement