Friday, March 29, 2024
Advertisement

पंत के साथ एक्सीडेंट के बाद हुई ऐसी हरकत कि आगबबूला हुईं रोहित की पत्नी, जमकर निकाली भड़ास

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद कुछ ऐसा हुआ जिससे रोहित शर्मा की पत्नी रितिका बुरी तरह भड़क उठी हैं।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Updated on: December 30, 2022 17:33 IST
Rishabh Pant- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद रोहित की पत्नी रितिका का रिएक्शन आया है

Rishabh Pant Accident: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का आज सुबह भयंकर कार एक्सीडेंट हुआ। पंत दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे। पंत का एक्सीडेंट इतना घातक था कि उनकी गाड़ी पूरी जलकर राख हो गई। जानकारी के मुताबिक क्रिकेटर की कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई, जिसके चलते उन्हें काफी चोट लगी है। इस हादसे के बाद पंत के तरह-तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे। जिसके बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह भड़क उठी हैं। 

क्यों फूटा रितिका का गुस्सा?

दरअसल जैसे ही आज सुबह पंत का एक्सीडेंट हुआ तभी से उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। कई वीडियो में देखा जा सकता है कि पंत बरी तरह से घायल हैं। वहीं उनकी जली हुई कार के भी कई वीडियो इस बीच वायरल हुए। लेकिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह को ये बात पसंद नहीं आई। रितिका ने पंत के एक्सीडेंट के बाद इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई। 

उन्होंने इस स्टोरी में लिखा, ''कोई ऐसा व्यक्ति जो इस वक्त आहत है उसकी ऐसी फोटो और वीडियो पोस्ट करने के लिए आपको शर्म आनी चाहिए। वो इस वक्त ये तय करने में भी असमर्थ हैं कि इन्हें ऐसे शेयर करना चाहिए या नहीं। उनके परिवार और दोस्त हैं जो इन फोटोज से बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। एक तो होती है पत्रकारिता और एक सादी असंवेदनशीलता।”

पंत को कहां-कहां लगी चोट

एजेंसी रिपोर्ट के मुताबिक ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकरा गई, जिसके चलते यह हादसा हुआ। 25 वर्षीय ऋषभ पंत के करीबी सूत्रों ने बताया कि, रुड़की में अपने घर जा रहे क्रिकेटर को दुर्घटना के बाद स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि पंत के सिर, पीठ और पैरों में चोट आई हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है। सूत्र ने आगे यह भी कहा कि, जब कार दिल्ली नरसन बॉर्डर पर डिवाइडर से टकराई तब पंत खुद गाड़ी चला रहे थे। उन्हें तुरंत दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल ले जाया गया, लेकिन आगे के इलाज के लिए उन्हें मैक्स अस्पताल ले जाया जाएगा।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement