Saturday, April 27, 2024
Advertisement

RR vs DC: राजस्थान रॉयल्स ने जीता मैच, दिल्ली की लगातार दूसरी हार

RR vs DC: दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आज मान सिंह स्टेडियम में मैच खेला गया। इस मैच को राजस्थान रॉयल्स ने 12 रनों से जीता।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: March 29, 2024 6:39 IST
RR vs DC- India TV Hindi
Image Source : IPL RR vs DC

RR vs DC: दिल्ली कैपिटल्स की टीम राजस्थान रॉयल्स के होम ग्राउंड मान सिंह स्टेडियम में मुकाबला खेल गया। दोनों टीमें इस सीजन पहली बार आपस में भिड़ रही थी। इस मुकाबले को राजस्थान रॉयल्स ने 12 रनों से अपने नाम किया। दिल्ली कैपिटल्स की यह लगातार दूसरी हार है। वहीं राजस्थान रॉयल्स ने लगातार अपना दूसरा मुकाबला जीत लिया है।

RR vs DC स्कोरकार्ड

Latest Cricket News

RR vs DC Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 11:34 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    RR ने जीता मैच

    आईपीएल सीजन का 9वां मैच जोकि राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच सवाई मान सिंह स्टेडियम, जयपुर में खेला गया। इस मैच को आरआर की टीम ने 12 रनों से अपने नाम कर लिया है। इस मैच में DC ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया जहां आरआर ने पहले बैटिंग करते हुए 185 रन बनाए। वहीं डीसी की टीम 20 ओवर में 173 रन ही बना सकी। 

  • 11:10 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    दिल्ली के पांच विकेट गिरे

     दिल्ली के पांच विकेट गिरे, टीम खराब स्थिति में नजर आ रही है। डीसी की टीम को इस, मैच को जीतने के लिए 18 गेंदों में 41 रन चाहिए। पोरेल 9 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

     

  • 10:51 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    ऋषभ पंत हुए आउट

    ऋषभ पंत के विकेट के साथ ही आरआर ने दिल्ली कैपिटल्स को चौथा और बड़ा झटका देते हुए टीम को मुश्किल में डाल दिया है। पंत ने इस मैच में बनाए 26 गेंदों पर बनाए 28 रन। टीम का स्कोर 105/4

  • 10:49 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    वॉर्नर हुए आउट

    राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को तीसरा झटका देते हुए डेविड वॉर्नर को आउट कर दिया है। उन्होंने इस मुकाबले में 49 रनों की शानदार पारी खेली।

  • 10:43 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    10 ओवर के बाद मैच का हाल

    10 ओवर के बाद, DC 2 विकेट के नुकसान पर 89 रन पर खेल रही है। डेविड वार्नर 34 गेंदों पर 49  रन और दूसरी ओर ऋषभ पंत 20  गेंदों पर 24 रन पर खेल रहे हैं। 

  • 10:17 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    पावरप्ले का हाल

    पावरप्ले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम काफी मजबूत नजर आ रही है। हालांकि उन्होंने शुरुआती 6 ओवर के दौरान अपने दो विकेट खो दिए। उनका स्कोर 59/2 है। अभी डेविड वॉर्नर और ऋषभ पंत बल्लेबाजी कर रहे हैं।

  • 9:29 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    राजस्थान रॉयल्स ने बनाए 185 रन

    राजस्थान रॉयल्स की टीम ने रियान पराग की पारी के दमपर इस मुकाबले में 185 रन बनाए हैं। इस दौरान पराग ने 45 गेंदों पर 84 रनों की पारी खेली। दिल्ली को जीत के लिए अब इस मैच में 120 गेंदों पर 186 रनों की जरूरत है।

  • 9:10 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    5वां विकेट गिरा

    ध्रुव जुरेल के रूप में राजस्थान रॉयल्स की टीम को 5वां झटका लगा है। जुरेल को नॉर्खिया ने आउट किया। इस मुकाबले में उन्होंने 12 गेंदों पर 20 रन बनाए। आरआर का स्कोर 142/5

  • 9:02 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    रियान पराग की फिफ्टी

    रियान पराग ने राजस्थान रॉयल्स की पारी को संभालते हुए शानदार अर्धशतक जड़ा है। उन्होंने सिर्फ 34 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। 16 ओवर के बाद राजस्थान रॉयल्स का स्कोर 123/4

  • 8:50 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    आर अश्विन आउट

    राजस्थान रॉयल्स की टीम इस मुकाबले में मुश्किल स्थिति में नजर आ रही थी। वहां से आर अश्विन ने उन्हें निकाला और काफी तेजी से बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 19 गेंदों पर 29 रन बनाए। आरआर का स्कोर 90/4

  • 8:22 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    मुश्किल में राजस्थान रॉयल्स

    राजस्थान रॉयल्स की टीम इस मुकाबले में काफी मुश्किल स्थिति में नजर आ रही है। उन्होंने 9 ओवर में तीन विकेट खोकर 46 रन बनाए हैं। ऐसे में उन्हें यहां से अच्छे स्कोर तक पहुंचना है तो काफी तेजी से बल्लेबाजी शुरू करनी होगी। RR की ओर से रियान पराग और आर अश्विन क्रीज पर मौजूद हैं।

  • 8:19 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    तीसरा विकेट भी गिरा

    राजस्थान रॉयल्स की टीम को 7वें ओवर में ही तीसरा झटका भी लग गया है। जोस बटलर को कुलदीप यादव ने अपना शिकार बनाया। बटलर ने इस मुकाबले में बनाए 11 रन। RR का स्कोर 36/3

  • 8:06 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    RR का दूसरा विकेट गिरा

    राजस्थान रॉयल्स की टीम को संजू सैमसन के रूप में तगड़ा झटका लगा है और दिल्ली कैपिटल्स को दूसरी सफलता हासिल हुई है। डीसी के खलील अहमद ने संजू को आउट किया। संजू ने इस मुकाबले में 14 गेंदों पर बनाए 15 रन। RR का स्कोर 30/2

  • 7:45 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    यशस्वी जायसवाल हुए आउट

    राजस्थान रॉयल्स की टीम को दिल्ली कैपिटल्स ने पहला झटका दिया है। डीसी के गेंदबाज मुकेश कुमार ने यशस्वी जायसवाल को आउट कर दिया है। जायसवाल ने इस मुकाबले में बनाए 5 रन। डीसी का स्कोर 9/1

  • 7:38 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    RR की पारी शुरू

    राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपनी पारी को शुरू कर दिया है। इस दौरान राजस्थान की ओर से यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर बल्लेबाजी कर रहे हैं। वहीं दिल्ली की ओर से खलील अहमद गेंदबाजी के लिए आए हैं।

  • 7:08 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग 11

    डेविड वार्नर, मिचेल मार्श, रिकी भुई, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, सुमित कुमार, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्टजे, खलील अहमद, मुकेश कुमार

  • 7:05 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग 11

    यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, शिम्रोन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, संदीप शर्मा, अवेश खान

  • 7:04 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    दिल्ली ने जीता टॉस

    दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीता है। ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। दिल्ली की टीम ने अपनी प्लेइंग 11 में दो बदलाव किया है।

  • 6:23 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    दोनों टीमों के हेड टू हेड रिकॉर्ड्स

    आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच अभी तक 27 मैच खेले गए हैं। इस दौरान राजस्थान रॉयल्स ने 14 मैचों में बाजी मारी है, वहीं 13 मैच दिल्ली कैपिटल्स की टीम के नाम रहे हैं। वहीं, जयपुर के सवाई मानसिंह क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच 6 मैच खेले गए हैं। इनमें से 4 मैच राजस्थान रॉयल्स के नाम रहे हैं और 2 मैचों में दिल्ली कैपिटल्स ने बाजी मारी है। 

  • 6:22 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    जयपुर का पिच रिपोर्ट

    जयपुर के सवाई मानसिंह क्रिकेट स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के लिए अनुकूल मानी जाती है। पिछले मैच में भी यहां काफी रन देखने को मिले थे। लेकिन यहां गेंदबाजों के लिए भी कुछ मदद है। नई गेंद से गेंदबाजों को यहां काफी फायदा मिलता है। हालांकि एक बार गेंद हल्की पुरानी होते ही बल्ले पर आसानी से आने लगती है। जिसके चलते यहां हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिलते हैं।

  • 6:21 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    RR का स्क्वाड

    संजू सैमसन (कप्तान), आबिद मुश्ताक, आवेश खान, ध्रुव जुरेल, डोनोवन फरेरा, जोस बटलर, कुलदीप सेन, कुणाल सिंह राठौड़, नंद्रे बर्गर, नवदीप सैनी, प्रसिद्ध कृष्णा, रविचंद्रन अश्विन, रियान पराग, संदीप शर्मा, शिमरोन हेटमायर, शुभम दुबे, रोवमैन पॉवेल, टॉम कोहलर-कैडमोर, ट्रेंट बोल्ट, यशस्वी जायसवाल, युजवेंद्र चहल और तनुष कोटियान।

  • 6:20 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    DC का स्क्वाड

    ऋषभ पंत (कप्तान), डेविड वॉर्नर, पृथ्वी शॉ, यश धुल, अभिषेक पोरेल, अक्षर पटेल, ललित यादव, मिशेल मार्श, प्रवीण दुबे, विक्की ओस्तवाल, एनरिक नोर्किया, कुलदीप यादव, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, खलील अहमद, इशांत शर्मा, मुकेश कुमार, ट्रिस्टन स्टब्स, रिकी भुई, कुमार कुशाग्र, रसिख डार, झाय रिचर्डसन, सुमित कुमार, स्वास्तिक चिकारा और शाई होप। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement