Friday, March 29, 2024
Advertisement

सानिया मिर्जा ने रिटायरमेंट प्लान में किया बदलाव, सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

SANIA MIRZA RETIREMENT PLAN: भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा यूएस ओपन 2022 से इंजरी की वजह से बाहर हो गईं हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: August 23, 2022 14:05 IST
Sania Mirza- India TV Hindi
Image Source : PTI सानिया मिर्जा ने बदला रिटायरमेंट प्लान

Highlights

  • सानिया मिर्जा ने इंजरी की वजह से बदला रिटायरमेंट प्लान
  • इंजरी की वजह से यूएस ओपन से बाहर हुई सानिया
  • मैटरनिटी ब्रेक के बाद सानिया ने कोर्ट पर की थी वापसी

SANIA MIRZA RETIREMENT PLAN: भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने मंगलवार सुबह सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि वह बांह और कोहनी में हुई इंजरी की वजह से यूएस ओपन 2022 में नहीं खेलेंगी। सानिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने फैंस को यह संदेश दिया। आज से यूएस ओपन के क्वालीफायर राउंड शुरू हो चुके हैं। वहीं 29 अगस्त से मेन राउंड की शुरुआत होनी है। ऐसे में यह सभी टेनिस फैंस के लिए बुरी खबर है।    

सानिया ने दी इंजरी की जानकारी 

सानिया ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि, "हेलो दोस्तों, मेरे पास अभी कुछ बहुत अच्छी खबर नहीं है। दो हफ्ते पहले कनाडा में खेलते वक्त मेरी कोहनी में चोट लगी थी और मुझे भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि यह कितना बुरा होगा, जब तक कि कल मैंने स्कैन नहीं करवाया था।'' उन्होंने आगे लिखा कि, ''मैं हफ्तों तक गेम से बाहर रहूंगी और इंजरी की वजह से यूएस ओपन से भी हट गई हूं। यह आइडियल नहीं है और गलत समय पर हुआ है, इसकी वजह से मेरे रिटायरमेंट प्लान में भी बदलाव होगा, लेकिन मैं आप सभी को जानकारी देती रहूंगी।"

वूमेन डबल और मिक्स्ड डबल रहा है शानदार रिकॉर्ड
वूमेन डबल में विश्व की पूर्व नंबर 1 खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने वूमेन डबल इवेंट में एक-एक बार ऑस्ट्रेलियन ओपन, विंबलडन और यूएस ओपन जीता है। उन्होंने मिक्स्ड वूमेन डबल डबल में एक-एक बार ऑस्ट्रेलियन ओपन, फ्रेंच ओपन और यूएस ओपन भी जीता हैं। वह साल 2016 के रियो ओलंपिक खेलों में मिक्स्ड डबल में हारने वाली सेमीफाइनलिस्ट भी थीं। वूमेन डबल और मिक्स्ड डबल इवेंट में सानिया का रिकॉर्ड शानदार रहा है। 

मैटरनिटी ब्रेक के बाद कोर्ट पर लौटी थीं सानिया 
सानिया मिर्जा और उनकी क्रोएशियाई जोड़ीदार मेट पाविक को पिछले महीने विंबलडन के मिक्स्ड डबल इवेंट के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। सानिया मिर्जा मैटरनिटी ब्रेक से कोर्ट पर वापसी करने के बाद से ही शानदार फॉर्म में हैं। सानिया ने कहा था की वह इस साल के अंत में रिटायरमेंट ले लेंगी मगर अब उन्होंने अपने इस फैसले को वापस ले लिया है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement