Saturday, April 20, 2024
Advertisement

शाहिद अफरीदी ने माना सबसे बड़ा सच, खौफ में खेलते हैं पाकिस्तान के खिलाड़ी

पाकिस्तान टीम का चीफ सेलेक्टर बनने के बाद से ही अफरीदी एक्शन मूड में हैं। उन्होंने कबुल किया है कि उनके खिलाड़ी क्रिकेट खेलते वक्त खौफ में रहते हैं।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: January 02, 2023 9:46 IST
Shahid Afridi, Babar Azam- India TV Hindi
Image Source : GETTY शाहीद अफरीदी और बाबर आजम

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में पिछले कुछ दिनों से बदलावों का दौर चल रहा है। पूर्व चेयरमैन रमीज राजा और चीफ सेलेक्टर मोहम्मद वसीम को बर्खास्त करने के बोर्ड का कार्यभार संभाल रहे नजम सेठी ने एक के बाद एक बड़े फैसले लेने शुरू कर दिए। वहीं उनके आने के बाद अंतरिम चीफ सेलेक्टर बनाए गए शाहिद अफरीदी पूरी तरह से एक्टिव हो चुके हैं। अफरीदी और उनके पैनल में शामिल अब्दुल रज्जाक और राव इफ्तिखार ने पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम और कोच सकलैन मुश्ताक के साथ बैठक कर आगे की रणनीति बनाई। इस बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की गई। शाहिद अफरीदी ने इस मीटिंग के बाद एक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने कबुल किया कि पाकिस्तान के खिलाड़ी खौफ में रहते हैं।

मीटिंग के बाद क्या बोले अफरीदी

इस मीटिंग के बाद शाहिद अफरीदी का एक वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में अफरीदी ने बताया कि कप्तान बाबार और टीम के कोच के साथ की मीटिंग शानदार रही। इस वीडियो में शाहिद अफरीदी पाकिस्तान के पिचों लेकर चिंता में नजर आए। अफरीदी ने पाकिस्तान के पिचों में बदलाव पर जोर डालते हुए कहा कि वह चाहते है कि यहां पिचें उस हिसाब से बने जिसमें मजा आए, फैंस मैच देखें और उसे एन्जॉय कर सके, मैदान में क्राउड आ सके। उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि अच्छी पिच बने ताकी पाकिस्तानी खिलाड़ियों के अंदर का खौफ निकल सके और जब उनके खिलाड़ी बाहर ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका और इंग्लिश कंडीशन में खेलने जाए तो अच्छी क्रिकेट खेल सके। 

पिच पर पाकिस्तान का आलोचना

आपको बता दे कि पिछले कुछ समय से पाकिस्तान को उनके पिचों की वजह से आलोजना का सामना करना पड़ा है। हाल ही में हुए इंग्लैंड सीरीज के बाद आईसीसी ने भी पाकिस्तान को उनके पिच के लिए घेरा था। शाहिद अफरीदी अब इसे लेकर एक्शन में है और पाकिस्तान के पिचों में बदलाव चाहते हैं। इंग्लैंड के हाथों पाकिस्तान को 3-0 से क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा था। वहीं न्यूजीलैंड खिलाफ खेला गया पहला टेस्ट मैच भी ड्रॉ रहा। ऐसे में शाहिद अफरीदी का एक्शन लेना लाजमी है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement