Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Shubman Gill-Sara Dinner Date: 'सारा' के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुए शुभमन गिल! सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

Shubman Gill-Sara Dinner Date: भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल ने हाल ही में वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे के खिलाफ बैक टू बैक मैन ऑफ द सीरीज का खिताब जीता था।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: August 30, 2022 16:16 IST
शुभमन गिल की सारा अली...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM, TWITTER शुभमन गिल की सारा अली खान के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

Highlights

  • शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर का अक्सर जुड़ता था नाम
  • सारा अली खान के साथ डिनर करते हुए देखे गए शुभमन गिल
  • सोशल मीडिया पर एक टिकटॉकर के वीडियो के बाद शुरू हुई चर्चा

Shubman Gill-Sara Ali Khan: भारत के लिए हाल ही में वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे सीरीज में अपनी बल्लेबाजी से वनडे क्रिकेट में छाप छोड़ने वाले शुभमन गिल की निजी जिंदगी एक बार फिर से सुर्खियों में है। अक्सर दाएं हाथ के बल्लेबाज गिल का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जाता था। लेकिन मंगलवार 30 अगस्त की सुबह से शुभमन गिल का नाम सारा के साथ जुड़ा तो सही लेकिन यह सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान थीं। दरअसल दोनों को एकसाथ डिनर करते हुए स्पॉट किया गया था।

इसके बाद फिर क्या भारतीय बल्लेबाज और बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विटर पर ट्रेंड होने लगे। दोनों की डिनर करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। इतना ही नहीं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी जमकर ट्रेंड हुईं। शुभमन गिल को लेकर कई मजाकिया मीम्स भी बनने लगे। ज्यादातर लोग उन्हें सोशल मीडिया मीम्स में 'सारा' नाम से ओबसेस्ड बताने लगे। शुभमन गिल इन दोनों रेस्ट कर रहे हैं और एशिया कप 2022 की भारतीय टीम का वह हिस्सा नहीं हैं। 

कहां से शुरू हुई चर्चा?

आपको बता दें कि एक फैन या फिर कहें एक टिकटॉकर ने शुभमन गिल और सारा अली खान को एक रेस्टोरेंट में साथ बैठे स्पॉट किया और टिकटॉक पर इस वीडियो को शेयर भी किया। वीडियो के बैकग्राउंड में सारा और शुभमन को डिनर करते हुए देखा गया। देखते ही देखते ये वीडियो वायरल होने लगा। दोनों के डेटिंग और डिनर डेट पर जाने की खबरें उड़ने लगीं। इस वायरल वीडियो में सारा अली खान पिंक आउटफिट और शुभमन गिल व्हाइट-ग्रीन शर्ट में दिख रहे थे।

सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़

सारा अली खान और शुभमन गिल को लेकर शुरू हुई बातों के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स आना तो लाजिमी था। लेकिन इन मीम्स में जिस तरह से शुभमन गिल का मजाक बन रहा वो देखने वाली बात है। एक मीम में शाहरुख खान की स्वदेश फिल्म के गाने, 'यह तारा वो तारा' की लाइनों में तारा की जगह सारा लगाकर मीम ट्रेंड हो रहा है। वहीं एक अन्य मीम में शुभमन गिल की फोटो के साथ डायलॉग वायरल हो रहा है कि, सारा तो सारा होबे है, तेंदुलकर हो या खान। ऐसे ही कई मजेदार मीम्स सामने आ रहे हैं।

हालांकि, यह सारी खबरें अभी सोशल मीडिया तक ही सीमित हैं। इसे लेकर ना ही भारतीय क्रिकेटर की तरफ से कोई प्रतिक्रिया आई है और ना ही बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस पर कोई बयान दिया है। गौरतलब है कि सारा अली खान का नाम दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत से एक्टर कार्तिक आर्यन तक कईयों के साथ जुड़ चुका है। साथ ही उनकी लव लाइफ का कंफ्यूजन यहीं नहीं थमता है। उन्होंने कॉफी विद करण शो में साउथ स्टार विजय देवरकोंडा को भी डेट करने की इच्छा जताई थी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement