Friday, April 26, 2024
Advertisement

'हैदराबाद की टीम के साथ फ्रॉड हुआ', MI की जीत के बाद अचानक इस खिलाड़ी पर भड़के फैंस

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के एक खिलाड़ी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: April 19, 2023 10:01 IST
SRH vs MI- India TV Hindi
Image Source : IPL SRH vs MI

IPL 2023: आईपीएल 2023 के 25वें मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से मात देकर अपनी लगातार तीसरी जीत दर्ज की। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने 5 विकेट खोकर 192 रन बोर्ड पर लगाए। जवाब में हैदराबाद की टीम 178 रन पर ऑलआउट हो गई। इस मैच के बाद हैदराबाद का एक बल्लेबाज सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहा है। 

इस खिलाड़ी के चलते हारी हैदराबाद की टीम 

सनराइजर्स हैदराबाद की हार में कल एक बड़ा हाछ युवा बल्लेबाज अब्दुल समद का रहा है। समद को टी नटराजन की जगह पर इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर हैदराबाद की टीम में शामिल किया गया। आखिरी 2 ओवरों में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 24 रनों की जरूरत थी। समद जिस तरह की बल्लेबाजी करते हैं उनसे उम्मीद यही थी कि वो अपनी टीम को जीत दिलाएंगे। लेकिन अंत में हैदराबाद की टीम 14 रनों से ये मैच हारी और समद गेंद को बाउंड्री पार मारने में नाकाम ही रहे।

सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रहा मजाक

समद की खराब बल्लेबाजी के बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ रहा है। खासकर हैदराबाद के फैंस इस खिलाड़ी पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स उनकी तुलना राजस्थान के बल्लेबाज रियान पराग से कर रहे हैं। पराग का प्रदर्शन भी पिछले कई सीजनों से खराब ही रहा है। बता दें कि समद को हैदराबाद की टीम ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले रिटेन किया था।

मुंबई ने मारी मैच में बाजी

मैच की पहली पारी में मुंबई की ओर से कैमरन ग्रीन ने सर्वाधिक 64 रन बनाए। उन्होंने इस दौरान 160 का स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की और 6 चौके और 2 छक्के भी लगाए। इसके अलावा तिलक वर्मा ने भी शानदार बल्लेबाजी की, उन्होंने 17 गेंदों पर 37 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने दो चौके और 4 छक्के भी जड़े। इन दोनों बल्लेबाजों की पारी के दमपर मुंबई ने हैदराबाद के सामने पहाड़ जैसा लक्ष्य रख दिया। 

वहीं हैदराबाद की ओर से मयंक अग्रवाल (48) और हेनरिक क्लासेन (36) ने टीम को लक्ष्य हासिल करने में मदद तो कि लेकिन वह जीत न दिला सके। मुंबई की ओर से जेसन बेहरनडॉर्फ, रायली मेरेडिथ और पीयूष चावला ने दो-दो विकेट झटके, वहीं कैमरन ग्रीन और अर्जुन तेंदुलकर को एक-एक सफलता मिली।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement