Friday, March 29, 2024
Advertisement

Syed Mushtaq Ali Trophy: अर्जुन तेंदुलकर ने फिर बरपाया कहर, इकॉनमी और विकेट के कॉकटेल ने बनाया डेंजरमैन

Syed Mushtaq Ali Trophy Arjun Tendulkar: अर्जुन तेंदुलकर ने गोवा के लिए एकबार फिर से शानादर प्रदर्शन किया। उन्होंने किफायती गेंदबाज करते हुए उत्तर प्रदेश को दोहरे झटके दिए और मैच को गोवा के नाम कर दिया।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra @MishraRanjeet23
Published on: October 18, 2022 21:42 IST
Arjun Tendulkar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Arjun Tendulkar

Highlights

  • गोवा ने उत्तर प्रदेश को 11 रनों से हराया
  • अर्जुन तेंदुलकर ने गोवा के लिए किया शानदार प्रदर्शन
  • सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अर्जुन तेंदुलकर ने अब तक लिए 8 विकेट

Syed Mushtaq Ali Trophy Arjun Tendulkar: मुंबई के लिए खेलने के दौरान प्लेइंग इलेवन में एक अदद जगह के लिए तरसने वाले अर्जुन तेंदुलकर ने अपनी टीम क्या बदली उनके पूरे हालात बदल गए। यूं कहें कि उनकी किस्मत बदल गई। वह मुंबई टीम को छोड़कर गोवा पहुंचे और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलते हुए लगातार गेंद से कहर बरपा रहे हैं। इसी कड़ी में जूनियर तेंदुलकर ने उत्तर प्रदेश के खिलाफ हुए मुकाबले में गोवा की ओर से खेलते हुए कमाल का प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को जबरदस्त जीत दिला दी।

अर्जुन तेंदुलकर ने पहले ओवर में दिया जोरदार झटका

अर्जुन तेंदुलकर ने जब उत्तर प्रदेश के खिलाफ गेंदबाजी की शुरुआत की तब उनके पास बचाने के लिए सिर्फ 131 रन थे। अर्जुन ने शानदार शुरुआत की और पहले ओवर की चौथी गेंद पर उत्तर प्रदेश के कप्तान करण शर्मा को चलता कर दिया। शर्मा को क्लीन बोल्ड करने से पहले इस युवा गेंदबाज ने अपनी तीनों गेंद डॉट डाली। यानी उत्तर प्रदेश के कप्तान इस मैच में अपना खाता तक नहीं खोल सके।

दूसरे स्पेल में तोड़ी उत्तर प्रदेश की कमर

अर्जुन तेंदुलकर ने दूसरे स्पेल की शुरुआत 16वें ओवर में की। इस ओवर में उन्होंने मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज समीर चौधरी का शिकार किया। इस विकेट के साथ ही 15.5 ओवर में यूपी की आधी टीम 98 रन पर पवेलियन लौट गई। अब उत्तर प्रदेश को 25 गेंदों पर 34 रन की दरकार थी। लक्ष्य बड़ा नहीं था पर 18वें ओवर में तेंदुलकर ने यूपी के बल्लेबाजों को एक एक रन के लिए तरसा दिया। इस ओवर में उन्होंने चार डॉट बॉल डाले। उन्होंने ये चारों डॉट बॉल बल्लेबाज रिंकू सिंह के खिलाफ डाली। यही वह पल था जब ये मैच काफी हद तक गोवा के पाले में जाता दिखा। जूनियर तेंदुलकर ने 4 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट चटकाए। अर्जुन ने अपने 24 गेंद के कोटे में 13 गेंदें ऐसी डाली जिसपर कोई रन नहीं बना। गोवा ने इस मैच में 131 रन के जवाब में यूपी को 120 रन पर रोककर मुकाबले को 11 रनों से जीत लिया।

टॉप 20 बॉलर में सबसे इकॉनमिकल

अर्जुन तेंदुलकर ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में अब तक खेले 5 मैच में सिर्फ 5.11 की इकॉनमी से रन दिए हैं। यह टूर्नामेंट के टॉप 20 गेंदबाजों में बेस्ट इकॉनमी है। अर्जुन ने 5 मैच में 17 ओवर गेंदबाजी करते हुए 8 विकेट भी चटकाए हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement