Friday, March 29, 2024
Advertisement

IND vs ENG: सोशल मीडिया पर लोगों ने बजाई रोहित की बैंड, ट्रेंड होने लगा #BOYCOTTIPL

IND vs ENG: टीम इंडिया की हार के बाद रोहित शर्मा को जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Updated on: November 10, 2022 19:42 IST
Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : AP रोहित शर्मा

T20 World Cup 2022, IND vs ENG: भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड ने टी20 वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल में 10 विकेट से करारी मात दी। इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 168 रन बनाए। जवाब में इंग्लैंड की टीम ने सिर्फ 16 ओवरों में इस टारगेट को चेज कर लिया। इसी के साथ भारत को एक और निराशाजनक हार के बाद सेमीफाइनल से बाहर होना पड़ा। इस हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की जमकर आलोचना हो रही है। 

रोहित को जमकर झेलनी पड़ रही आलोचना

टीम इंडिया को इंग्लैंड की टीम ने ऐसे धोया जैसे कोई धोबी कपड़े को धोता है। 169 रन के टारगेट का बचाव करने उतरे भारतीय गेंदबाज पहले ही ओवर से मैच से बाहर दिखे। इस मैच में रोहित ने खराब बल्लेबाजी के साथ-साथ खराब कप्तानी भी की। रोहित को इसी के चलते सोशल मीडिया पर आलोचना झेलने को मिल रही हैं। कुछ लोग उन्हें रिटायरमेंट की सलाह दे रहे हैं, वहीं कुछ उनको टीम इंडिया से पूरी तरह बाहर करने की बात कह रहे हैं।

ट्रेंड हुआ #BOYCOTTIPL

इसके अलावा ट्विटर पर भारत की हार के बाद से ही लगातार #BOYCOTTIPL ट्रेंड कर रहा है। ऐसा इसलिए भी हो रहा है क्योंकि 5 आईपीएल ट्रॉफी जीतने वाले रोहित शर्मा सेमीफाइनल में कतई बेरंग नजर आ रहे हैं। लगातार आईपीएल के प्रदर्शन पर जज करके खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने वाले सेलेक्टर्स के लिए भी ये एक शर्मनाक हार है। यही कारण है कि लोग लगातार लगातार आईपीएल को बैन करने की बात कह रहे हैं।

टीम इंडिया की शर्मनाक हार

इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया को 10 विकेट से करारी मात झेलनी पड़ी है। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम मे इंग्लैंड को 169 रनों का टारगेट दिया था, जिसे उन्होंने आसानी से 16 ओवर्स में चेज कर लिया। इंग्लैंड की ओर से उनके ओपनर एलेक्स हेल्स और जोस बटलर ने अपने दम पर अपनी टीम को मैच जिता दिया है। जहां हेल्स ने 86 रनों की पारी खेली, वहीं बटलर के बल्ले से 80 रन निकले। इसी के साथ भारत का एक और वर्ल्ड कप जीतने का सपना चूर हो गया है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement