Friday, April 19, 2024
Advertisement

T20 World Cup 2022: सूर्या ने शेयर किया विराट के साथ अपना खास वीडियो, यादगार है दोनों की 'दोस्ती'

T20 World cup 2022: सूर्यकुमार यादव ने एक खास वीडियो शेयर करके नीदरलैंड के खिलाफ विराट कोहली के साथ अपनी शानदार साझेदारी की याद ताजा की।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra @MishraRanjeet23
Updated on: October 29, 2022 14:04 IST
सूर्यकुमार यादव और...- India TV Hindi
Image Source : GETTY सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली

T20 World Cup 2022: विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव की जबरदस्त बल्लेबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया में जारी टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ट्रॉफी की सबसे मजबूत दावेदार बन गई है। भारत ने पहले मैच में आर्च राइवल्स पाकिस्तान को हराया और दूसरे मुकाबले में नीदरलैंड को शिकस्त दी। जीत के इस डबल डोज ने भारतीय टीम को रेस में बाकी के टीमों से आगे पहुंचा दिया। पाकिस्तान के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में मिली जीत में विराट कोहली ने 82* रन की यादगार पारी खेली तो दूसरी जीत में भी उन्होंने नाबाद अर्धशतक लगाया। पहले मैच में कोहली प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए तो दूसरे में सूर्यकुमार यादव को यह खिताब मिला।

नीदरलैंड के खिलाफ मुकाबले में सूर्या ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में आखिरी गेंद पर छक्का मारकर अपना अर्धशतक पूरा किया जिसके बाद उनके और कोहली के बीच का जश्न देखने लायक था। इस मैच में विराट ने 62* और सूर्या ने नाबाद 51 रन बनाए। उन्होंने पारी खत्म होने के बाद अपने हाथ उठाए, एक दूसरे की पीठ को थपथपाया और लोगों को उनके बीच की गर्मजोशी के बारे में याद दिलाया।

सूर्या ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया यादगार पार्टनरशिप का वीडियो

इस मैच के एक दिन बाद मुंबई के इस बल्लेबाज ने अपने इंस्टाग्राम पर आखिरी गेंद पर छक्के और कोहली के साथ अर्धशतक के जश्न की याद दिलाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने वीडियो का कैप्शन दिया- रिव्यु , रिफ्लेक्ट एंड रिपीट- इस वीडियो में सूर्या उस छक्के को देखते हुए नजर आ रहे हैं जिससे उनका अर्धशतक पूरा हुआ। उनके शॉट के बाद खुशी से लबरेज विराट कोहली का जश्न भी दिखाई दे रहा है।

एशिया कप से लगातार बरस रही विराट-सूर्या की जोड़ी

सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली

Image Source : INDIA TV
सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली

इस साल टी20 में विराट और सूर्य ने सिर्फ आठ मैचों में 70 से अधिक के औसत से 463 रन जोड़े हैं। उन्होंने दो शतकीय साझेदारियां और दो फिफ्टी प्लस साझेदारियां की हैं। सूर्याकुमार यादव और विराट कोहली ने एशिया कप से लगातार शानदार फॉर्म में हैं और शानदार साझेदारियां कर रहे हैं। एशिया कप के दूसरे मुकाबले में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ इन दोनों ने 42 गेंदों में 98* रन की साझेदारी की थी। इसके बाद, टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई टी20 सीरीज के एक मुकाबले में कोहली और सूर्या ने मिलकर 42 गेंदों पर 104 रन जोड़े थे। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच हुई टी20 सीरीज हुई के एक मैच में इन दोनों ने 42 गेंदों पर 102 रन की साझेदारी की। नीदरलैंड के खिलाफ हुए पिछले मैच में भी कोहली-सूर्या ने 48 गेंदों में 95 रन की जोरदार साझेदारी करके अपने एचीवमेंट्स को एक नई ऊंचाई दे दी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement