Thursday, April 25, 2024
Advertisement

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के रिश्ते का सच आया सामने, शुभमन गिल ने खोल दिया बड़ा राज; देखें Video

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में ऋषभ पंते के बर्थडे पर भी एक वीडियो शेयर कर हैप्पी बर्थडे लिखा था। इस वीडियो में वह फ्लाइंग किस भी दे रही थीं।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: November 20, 2022 9:04 IST
उर्वशी रौतेला, शुभमन...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM, TWITTER उर्वशी रौतेला, शुभमन गिल और ऋषभ पंत

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर सोशल मीडिया पर कई चर्चा होती रहती हैं। अक्सर दोनों के रिश्ते को लेकर कई अटकलें भी लगाई जाती हैं। कुछ वक्त पहले उर्वशी ने एक वीडियो में काफी कुछ जानकारी दी थी उसके बाद इंस्टाग्राम पर ऋषभ पंत ने भी काफी कुछ लिखा था। फिर अभिनेत्री कई बार स्टेडियम में एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भी नजर आईं। कुछ साफ नहीं हो रहा था कि आखिर चल क्या रहा है? अब दोनों के रिश्ते पर एक बड़ा खुलासा हुआ है और वो किसी और ने नहीं बल्कि पंत के साथी क्रिकेटर शुभमन गिल ने किया है।

दरअसल सोशल मीडिया पर शुभमन गिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो किसी पंजाबी चैट शो का है जिसमें महिला एंकर उनसे ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला को लेकर सवाल कर रही हैं। क्योंकि यह पंजाबी शो है तो सवाल भी पंजाबी भाषा में ही था लेकिन अगर आम भाषा में बताएं तो, शुभमन गिल से पूछा जाता है- शुभमन आज कल ऋषभ पंत को एक एक्ट्रेस के नाम से काफी छेड़ा जाता है, क्या टीम में भी उन्हें इसी तरह छेड़ते हैं? इस सवाल का जो शुभमन ने जवाब दिया उससे साफ हो जाता है कि क्या है पंत और उर्वशी के रिश्ते का सच।

गिल ने खोल दिया बड़ा राज

शुभमन गिल एंकर के सवाल का दो टूक जवाब देते हुए कहते हैं कि,'वो (उर्वशी रौतेला) खुद को छिड़वाती हैं। अक्सर कुछ ना कुछ करते वो खुद को छिड़वा रही हैं। उनका ऋषभ पंत से कोई लेना देना नहीं है और वो अपने आप ही कुछ ना कुछ करके कह रही हैं कि मुझे छेड़ो।' जब पूछा गया कि क्या पंत इससे डिस्ट्रैक्ट होते हैं तो गिल ने बताया,'नहीं... उन्हें (ऋषभ पंत) बिल्कुल फर्क ही नहीं पड़ता है। क्योंकि उन्हें पता है कि कुछ है नहीं।' बस शुभमन गिल का यह जवाब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगा है।

हालांकि, अभी तक इसे लेकर उर्वशी का कोई रिएक्शन आया नहीं है लेकिन वह ज्यादा देर शांत नहीं बैठेंगी। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि उस पर वह कैसे रिएक्ट करती हैं। वहीं गिल की बात करें तो उनका भी बॉलीवुड कनेक्शन इन दिनों काफी चर्चा में रहा है। कई बार उन्हें सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के साथ स्पॉट किया जा चुका है। इससे पहले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ भी सोशल मीडिया पर लगातार उन्हें लिंक किया जाता रहा है।

यह भी पढ़ें:-

दूसरे टी20 से पहले माउंट माउंगानुई में टीम इंडिया का भव्य स्वागत, यहां देखिए शानदार तस्वीरें

टेबल टेनिस स्टार मनिका बत्रा ने रचा इतिहास, इस मुकाम को हासिल करने वाली पहली भारतीय महिला बनीं

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement