Urvashi Rautela Rishabh Pant: पंत के पीछे-पीछे इस शहर पहुंची उर्वशी, आखिरी समय पर ऋषभ ने दे दिया झटका

Urvashi Rautela Rishabh Pant: उर्वशी रौतेला ने ऑस्ट्रेलिया के शहर पर्थ से इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह स्पेशन पैटर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं। खास बात ये कि उनके पर्थ पहुंचने के दिन ही ऋषभ पंत ने उस शहर को छोड़ दिया।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra @MishraRanjeet23
Published on: October 15, 2022 19:04 IST
Urvashi Rautela - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Urvashi Rautela

Urvashi Rautela Rishabh Pant: उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच लगता है एकबार फिर से चोर सिपाही का खेल शुरू हो गया है। इन दोनों के बीच की कैमिस्ट्री किसी से छिपी नहीं है लेकिन ये कभी खुलकर सामने भी नहीं आती। इसी कड़ी में उर्वशी रौतेला शनिवार 15 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के शहर पर्थ पहुंच गईं पर संयोग देखिए ठीक उसी दिन भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने पर्थ को बाय-बाय कह दिया। पंत ने शनिवार को उर्वशी से हजारों किलोमीटर दूर ऑस्ट्रेलिया के दूसरे शहर ब्रिस्बेन की फ्लाइट पकड़ ली।

उर्वशी रौतेला ने पर्थ पहुंचते ही ऋषभ पंत हुए विदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ अपने पर्थ पहुंचने की खबर शेयर की। उर्वशी ने लिखा, “व्हाट ए पर्थ-फेक्ट डे” पर ये दिन कितना परफेक्ट है ये तो आने वाले कुछ घंटों में ही पता चला होगा। इसे उर्वशी की खराब टाइमिंग कह सकते हैं पर उनके पिछले ट्रैवल प्लान्स को देखें तो उनके ब्रिस्बेन पहुंचने की संभावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता है।

एशिया कप में टीम इंडिया के मैच में उर्वशी आईं नजर

इसे उर्वशी की खराब टाइमिंग कहिए या संयोग वह जहां पहुंचती हैं वह ऋषभ पंत एक्शन में नजर नहीं आते। इससे पहले, एशिया कप 2022 में टीम इंडिया के एक मैच के दौरान भारतीय एक्ट्रेस दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पहुंच गई थीं। संयोग देखिए, जिस मैच को देखने के लिए वह पहुंची उस मैच में पंत प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। इसकी वजह से उर्वशी रौतेला को खूब ट्रोल भी किया गया था।

पंत के बारे में टिप्पणी करके रौतेला ने फैलाई थी सनसनी

कुछ महीने पहले उर्वशी ने कहा था कि दिल्ली में उनकी फिल्म शूट के दौरान ऋषभ पंत उनके होटल पहुंचे थे। पंत ने वहां पर उर्वशी को कई फोन कॉल किए पर वह बिजी होने और थकी हुई होने के चलते बात नहीं कर सकीं। उर्वशी ने बताया कि उन्होंने पंत से बाद में मुंबई में मुलाकात की।

ऋषभ ने इस पूरी कहानी को फर्जी और झूठ बताया। इसके बाद से इन दोनों के बीच सोशल मीडिया पर रेग्यूलर इंटरवल पर तकरार होती रही है। कुछ ही दिन पहले उर्वशी ने ऋषभ के बर्थडे पर फ्लाइंग किस के साथ अपना मैसेज भेजा था जिसके लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया गया।      

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड