Virat Kohli-Momin Saqib: कोहली ने की 'भाई मुझे मारो...' वाले फैन से मुलाकात, पाकिस्तान की हार के बाद एम्बुलेंस क्यों ढूंढने लगे मोमिन

Virat Kohli-Momin Saqib: पाकिस्तान के वायरल फैन मोमिन शाकिब ने विराट कोहली, हार्दिक पांड्या से की मुलाकात। उन्होंने कोहली से कहा, उम्मीद है फाइनल में फिर मिलेंगे।

Shubham Kumar Garga Written By: Shubham Kumar Garga @JournoShubhm
Updated on: September 09, 2022 14:03 IST
विराट कोहली, मोमिन...- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM VIDEO MOMIN SAQIB SCREENSHOT विराट कोहली, मोमिन साकिब, हार्दिक पांड्या

Highlights

  • पाकिस्तान के वायरल फैन मोमिन शाकिब ने कोहली और हार्दिक से की मुलाकात
  • भारत ने पाकिस्तान को एशिया कप 2022 की पहली भिड़ंत में 5 विकेट से हराया
  • मोमिन ने विराट से कहा- उम्मीद है फाइनल में फिर मिलेंगे

Virat Kohli-Momin Saqib: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के दूसरे मुकाबले में भारत और पाकिस्तान के बीच एक शानदार मुकाबला देखने को मिला। टीम इंडिया ने 5 विकेट से यह मैच जीत लिया। इस मैच के दौरान, मैच से पहले और मैच के बाद भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच कई मौकों पर सौहार्दपूर्वक मुलाकात देखी गई। इसके अलावा विराट कोहली ने मैच के बाद एक ऐसे शख्स से भी मुलाकात की जो 2019 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की भारत से हार के बाद वायरल हुए थे। उनका नाम है मोमिन शाकिब, या फिर कहें तो 'ओ भाई मुझे मारो...' वाले वायरल पाकिस्तानी फैन।

अगर आपको याद हो तो 2019 वनडे वर्ल्ड कप में जब भारत ने पाकिस्तान को मात दी थी। उसके बाद एक रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, ओ भाई मुझे मारो...जज्बात बदल गए...। उस वीडियो में यही थे मोमिन शाकिब जो आज सोशल मीडिया पर एक बड़े स्टार बन चुके हैं। एशिया कप के इस हाईवोल्टेज मैच के खत्म होने के बाद मोमिन ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और भारत को मैच जिताने वाले हार्दिक पंड्या से मुलाकात की। विराट से बात करते हुए मोमिन ने कहा कि, उम्मीद है दोनों टीमों फाइनल में फिर मिलेंगी।

एम्बुलेंस ढूंढते क्यों नजर आए मोमिन?

मोमिन ने मैच वाले दिन के कई वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए। उन्होंने इसी बीच ऐसा वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह एम्बुलेंस ढूंढते नजर आए। दरअसल यह वीडियो उस वक्त का है जब बाबर आजम और मोहम्मद रिज़वान का विकेट गिर चुका था। तब मोमिन एम्बुलेंस ढूंढते हुए नज़र आए। वीडियो में वह रोते हुए कह रहे हैं, ‘क्या करें अब बाबर भी आउट हो गया, रिजवान भी गया। मेरे लिए एम्बुलेंस ले आओ।' इस वीडियो में उनका एक साथी उन्हें किसी सामान ले जाने वाली ट्रॉली पर ले जाता दिखता है।

भारत ने जीता सांसें रोकने वाला मुकाबला

एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान ने 28 अगस्त को एक सांस रोकने वाले मुकाबले से अपने अभियान की शुरुआत की। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने जीत से शुरुआत की और पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी। हार्दिक पांड्या ने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल करते हुए भारत को एक शानदार जीत दिलाई। इसके अलावा भुवनेश्वर कुमार, रविंद्र जडेजा और विराट कोहली ने भी अपनी-अपनी भूमिका को बखूबी निभाया। अब भारत 31 अगस्त को ग्रुप ए के अपने दूसरे मैच में हॉन्ग कॉन्ग का सामना करेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड