Thursday, May 09, 2024
Advertisement

वेस्टइंडीज टूर से पहले कोहली ने किया ये बड़ा काम, सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

विराट कोहली ने वेस्टइंडीज टूर से पहले सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें वह प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Published on: June 19, 2023 23:56 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : AP Virat Kohli

भारतीय टीम जुलाई में वेस्टइंडीज के दौरे पर जाएगी। टीम इंडिया विंडीज टूर पर दो टेस्ट मैच, तीन वनडे और पांच टी20 मैच खेलेगी। वर्ल्ड कप 2023 से पहले भारत सही टीम संयोजन तलाशना चाहेगा। वनडे वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिहाज से भी ये सीरीज बहुत अहम है। अब भारतीय टीम के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने विंडीज टूर से पहले एक बड़ा काम किया है। आइए जानते हैं, इसके बारे में। 

कोहली ने किया ये काम 

भारत के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने ट्विटर पर वीडियोज और फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमें वह एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसका कैप्शन दिया है। बहाने ढूंढो या बेहतर बनने के लिए देखो। फैंस इस पोस्ट को बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं। 

WTC फाइनल में नहीं चला बल्ला 

पिछले कुछ समय से विराट कोहली अहम मौकों पर भारत के लिए रन बनाने के लिए चूके हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में वह पहली पारी में 14 और दूसरी पारी में 49 रन ही बना पाए। ऐसे में वेस्टइंडीज के खिलाफ वह बड़ी पारी खेलने के लिए बेताब होंगे। 

10 साल से नहीं जीती ICC ट्रॉफी 

भारत ने आखिरी बार साल 2013 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी। उसके बाद से ही टीम इंडिया एक भी आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीत सकी है। लेकिन वर्ल्ड कप 2023 जीतने की टीम इंडिया प्रबल दावेदार मानी जा रही है। वर्ल्ड कप 2023 से पहले विराट कोहली को अपनी सर्वश्रेष्ठ लय पानी होगी। वह अभी भी भारत के लिए नंबर तीन पर सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement