Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Virat Kohli Tweets Babar Azam: विराट कोहली ने बाबर आजम को दिया जवाब, पाकिस्तानी कप्तान ने ट्वीट कर किया था सपोर्ट

Virat Kohli Tweets Babar Azam: विराट कोहली ने बाबर आजम को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद कहा।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @@Rajeev_Bharat
Updated on: July 16, 2022 18:25 IST
Babar Azam, virat kohli, india-pakistan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER@BABARAZAM258 Babar Azam and Virat Kohli tweets

Highlights

  • विराट की कमजोर फॉर्म पर बाबर आजम ने किया था ट्वीट
  • पाकिस्तानी कप्तान ने बढ़ाया था हौसला
  • पूर्व भारतीय कप्तान ने अब किया धन्यवाद

Virat Kohli Tweets Babar Azam: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने एक दिन पहले ट्वीट कर विराट कोहली का सपोर्ट किया था और उनका हौसला बढ़ाने की कोशिश की थी। बाबर के इस ट्वीट की हर तरफ सराहना भी हुई और फैंस ने भी इसे काफी पसंद किया। अब बाबर के उस ट्वीट पर खुद विराट कोहली ने रिप्लाई किया है। विराट के इस रिप्लाई को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि एक घंटे के अंदर विराट के जवाब को 40 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके थे। जबकि 11 हजार लोगों ने रिट्वीट भी किया। 

पूर्व भारतीय कप्तान विराट ने बाबर के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हे धन्यवाद कहा और साथ ही उन्हें अपनी शुभकामनाएं भी दी। विराट ने रिप्लाई करते हुए लिखा, "शुक्रिया। चमकते और बढ़ते रहो। आपको सफलता मिले।"

गौरतलब है कि 70 अंतरराष्ट्रीय शतक लगा चुके विराट कोहली इन दिनों अपनी फॉर्म को लेकर लगातार संघर्ष कर रहे हैं। वह पिछले दो साल से अधिक समय से एक भी इंटरनेशनल सेंचुरी नहीं लगा पाए हैं। भारत की कप्तानी से हटने के बाद उनका प्रदर्शन और भी खराब हुआ है। इंग्लैंड के मौजूदा दौरे पर भी विराट रन बनाने के लिए जूझते रहे। यही वजह है कि विराट को लगातार आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ रहा है और उनके टीम में चयन को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। ऐसे वक्त में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने शुक्रवार को ट्वीट कर उनको सपोर्ट किया था। 

बाबर आजम ने इंग्लैंड के खिलाफ भारत के दूसरे वनडे के दौरान एक ट्वीट किया। यह ट्वीट उस वक्त आया जब टीम इंडिया हार के करीब थी और विराट कोहली एक बार फिर फेल होकर पवेलियन लौट गए थे। भारत के इस वनडे के 100 रन से हारने के बाद बाबर आजम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अपनी और विराट कोहली की टी20 वर्ल्ड कप 2021 के दौरान की एक फोटो शेयर की और लिखा, "यह भी (वक्त) गुजर जाएगा। खुद को मजबूत रखें।"

बाबर ने इसके बाद अपने ट्वीट पर सफाई भी दिया था। उन्होंने अपना ट्वीट वायरल होने के बाद कहा कि उन्हें पता है कि जब कोई खिलाड़ी खराब दौर से रुबरु होता है तो उसे सपोर्ट की जरूरत होती है। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट के शुरू होने की पूर्व संध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “एक खिलाड़ी के तौर पर मैं जानता हूं कि आप इस तरह की खराब फॉर्म से गुजर सकते हैं और मैं यह भी जानता हूं कि ऐसे वक्त में खिलाड़ी को किन दिक्कतों से गुजरना पड़ता है। इस तरह के समय में आपको समर्थन की जरूरत होती है। मैंने यही सोचकर ट्वीट किया कि इससे उन्हें सपोर्ट मिलेगा। वह दुनिया के कुछ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में शामिल हैं।”

कोहली की इस स्थिति पर बाबर आजम ने कहा, “वे खूब क्रिकेट खेल रहे हैं और उन्हें पता है कि इस हालात से कैसे बाहर निकलना है। इसमें वक्त लगता है, अगर आप प्लेयर को सपोर्ट देंगे, तो अच्छा होगा।”

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement