Friday, April 19, 2024
Advertisement

दीपक चाहर की मंगेतर जया भारद्वाज कौन हैं, क्या है बिग बॉस कनेक्शन, जानिए यहां

जया भारद्वाज और दीपक चाहर की लंबे समय से दोस्ती थी। जब आईपीएल 2021 का सीजन यूएई में खेला गया तो जया भारद्वाज भी यूएई गईं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 21, 2022 22:06 IST
Jaya Bhardwaj- India TV Hindi
Image Source : INSTA/@JAYAB05 Jaya Bhardwaj

Highlights

  • आईपीएल 2021 के दौरान दीपक चाहर ने किया था जया भारद्वाज को प्रपोज
  • दीपक चाहर और जया भारद्वाज की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल
  • एक जून को शादी की खबरें, आगरा में परिणय सूत्र में बंधेंगे दीपक और जया

Deepak Chahar- Jaya Bhardwaj Wedding Date : आईपीएल 2022 का रोमांच जारी है। इस बीच आईपीएल टीम सीएसके के खिलाड़ी दीपक चाहर की शादी की खबर सामने आ गई। इतना ही नहीं दीपक चाहर की शादी कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिससे पता चला कि दीपक चाहर जया भारद्वाज से शादी करने जा रहे हैं। ये वही जया भारद्वाज हैं, ​जिन्हें दीपक चाहर ने स्टेडियम में ही प्रपोज कर दिया था और उसे इवेंटफुल बना दिया था। इस इवेंट की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। दीपक चाहर को तो सभी जानते ही हैं, लेकिन ये जया भारद्वाज कौन हैं, इसको लेकर लोग शायद ज्यादा नहीं जानते। 

जया भारद्वाज और दीपक चाहर लंबे समय से हैं दोस्त

दरअसल जया भारद्वाज और दीपक चाहर की लंबे समय से दोस्ती थी। जब आईपीएल 2021 का सीजन यूएई में खेला गया तो जया भारद्वाज भी यूएई गईं। वहीं पर पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए एक मैच के बाद दीपक चाहर ने ​जया भारद्वाज को स्टेडियम में ही प्रपोज कर दिया और जया ने उसे एक्सेप्ट भी कर लिया। पता चला है कि जया भारद्वाज दिल्ली की रहने वाली हैं और यहीं पर एक कारपोरेट फर्म में काम करती हैं। जय भारद्वाज को अक्सर आईपीएल मैचों में सीएसके के लिए चीयर करते हुए देखा जाता रहा है। 

सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं जया भारद्वाज
इस बीच ​मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जया भारद्वाज सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं। सिद्धार्थ भारद्वाज एक वीजे हैं, मॉडलिंग करते हैं और टीवी पर्सनलिटी हैं। टीवी और इंटरटेमेंट से रिश्ता रखने वाले लोग जानते होंं​गे कि सिद्धार्थ भारद्वाज बिग बॉस, फियर फैक्टर और ​खतरों के खिलाड़ी जैसे टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। जब दीपक चाहर ने जया भारद्वाज को प्रपोज किया था और उसके वीडियो सामने आए​ थे, तब सिद्धार्थ भारद्वाज ने भी इंस्टाग्राम पर इन दोनों को विश किया था। तब उन्होंने जया और दीपक को टैग करते हुए लिखा था कि मैं अपनी खुशी का वर्णन नहीं कर सकता। आपके प्रपोज करने के तरीके पर मुझे गर्व है। छा गए। जीवनभर के लिए उत्सव शुरू होने दें, आप दोनों को बहुत सा प्यार।

 

https://www.instagram.com/p/CUvC0_rJKt4/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c170...

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement