Thursday, May 09, 2024
Advertisement

कोहली को पीछे छोड़कर एम एस धोनी ने हासिल किया ये बड़ा मुकाम, बन गए नंबर 1

इस लिस्ट में 20.11 प्रतिशत वोट के साथ केन विलियमसन ने तीसरा स्थान हासिल किया। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: May 26, 2018 17:17 IST
एम एस धोनी और विराट...- India TV Hindi
एम एस धोनी और विराट कोहली

नई दिल्ली: इंडियन स्पोर्ट्स फैन द्वारा आयोजित किए गए सर्वे के अनुसार, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी 27.3 प्रतिशत वोट के साथ प्रशंसकों के पसंदीदा खिलाड़ी हैं। विराट कोहली 22 प्रतिशत वोट के साथ दूसरा स्थान जबकि 20.11 प्रतिशत वोट के साथ केन विलियमसन ने तीसरा स्थान हासिल किया। 

सर्वे के अनुसार, मुंबई का वानखेड़े स्टेडियम 30 प्रतिशत वोट के साथ सबसे पसंदीदा स्ट़ेडियम साबित हुआ, वहीं कलकत्ता का ईडन गार्डन्स 20.22 प्रतिशत वोट के साथ दूसरे स्थान पर रहा। इस सर्वे की शुरुआत 12 मई को हुई थी जिसमें देशभर के 10 अलग-अलग शहरों से 4,802 प्रशंसकों ने हिस्सा लिया था। 

देश के सबसे बड़े सर्वे के नतीजों पर इंडियन स्पोर्ट्स फैन के प्रवक्ता ने कहा, "यह भारत का पहला और सबसे बड़ा सर्वे है जो काफी सफल साबित हुआ है। देशभर से सभी प्रशंसकों ने खुल के अपनी बात रखी और अपने पसंदीदा खिलाड़ी, टीम एवं स्टेडियम को चुना।"

चेन्नई के एक प्रशंसक विश्वा ने कहा, "धोनी खेल जगत के सबसे पसंदीदा खिलाड़ी है, वो चाहे चेन्नई की पीली जर्सी में खेले या फिर भारत की नीली जर्सी में खेले, उनके खेलने का तरीका अतुल्य है। हांलाकि, विराट कोहली ने भी दूसरा स्थान ग्रहण करके अपनी प्रशंसा का सिक्का बरकरार रखा है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement