1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. ये रहा IPL 2018 का सबसे बोरिंग मैच, ना दोनों टीमें पूरे ओवर खेल पाई और ना ही लगे छक्के

ये रहा IPL 2018 का सबसे बोरिंग मैच, ना दोनों टीमें पूरे ओवर खेल पाई और ना ही लगे छक्के

इन टीमों के बीच खेला गया 2108 का सबसे बोरिंग मैच।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 25, 2018 20:53 IST
आईपीएल मैच देखते...- India TV Hindi
आईपीएल मैच देखते फैंस

वानखेड़े में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स के बीच मुकाबला शुरु होने से पहले उम्मीदें तो कई थीं। उम्मीद थी कि अपने घर में रोहित धमाल करेंगे...वानखेड़े में मुंबई जीत का सिलसिला शुरु करेगी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

पहले बल्लेबाजी करने आई सनराइजर्स की टीम को, मुंबई के गेंदबाजों ने जमकर छकाया। चोट से लौटे शिखर धवन को चलने नहीं दिया और 5 रन पर पवेलियन भेज दिया। विलियम्सन और युसूफ पठान ने जरुर सबसे ज्यादा 29 रन बनाए लेकिन आखिर तक दबदबा मुंबई के गेंदबाजों का ही रहा।

नतीजा महज 18 ओवर और 4 गेंद में 118 के स्कोर पर सनराइजर्स की टीम ढेर हो गई। इसके बाद मुंबई की जीत तो और पक्की दिखने लगी लेकिन तीसरे ओवर में ही कहानी में ट्विस्ट आ गया। पहले लुईस पवेलियन लौटे फिर ईशान किशन भी चलते बने। मुंबई खेमे में इसके बाद भी हलचल नहीं दिखी वजह रोहित शर्मा मोर्चे पर थे देखते-देखते धमाल मचाने वाले रोहित पर हर किसी को भरोसा था लेकिन रोहित शर्मा ने एकबार फिर निराश किया। सूर्य कुमार और हार्दिक पांड्या को छोड़कर बाकि बल्लेबाज तो दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके। मुंबई की उम्मीदों पर पानी फेरने में अफगान गेंदबाज राशिद खान की अहम भुमिका रही। मुजीब के बाद अब राशिद की गेंदबाजी ने मुंबई को तो परेशान किया ही बाकि खेमे में भी हलचल मचा दिया है...वहीं सिद्धार्थ कौल ने भी खूब परेशान किया।

मुंबई की टीम 87 का स्कोर ही खड़ा कर सकी और लो स्कोर मैच में 31 रन से हार गई। इसके साथ ही कई यादगार रिकॉर्ड भी इस मुकाबले से जुड़ गये। इस मैच में दो छक्के लगे...वो भी दोनों टीमों से एक-एक। इस सीजन का पहला मैच है जिसमें दोनों टीमें 20 ओवर नहीं खेल सकी। IPL में सबसे छोटा डिफेंड किए गए स्कोर के मामले में यह दूसरा स्कोर था। सबसे कम स्कोर 116 रन का चेन्नई ने पंजाब के खिलाफ बचाया था। पावरप्ले  में सबसे कम 20 रन बने।

हालांकि इस सबके बीच अब सवाल ये है कि क्या 6 मैचों में 5 मैच हार चुकी मुंबई का प्लेन क्रैश हो चुका है या फिर एकबार फिर टेक ऑफ करेगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड