1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. धोनी कोहली एण्ड कंपनी को धोने के बाद लग गए बेटी ज़ीवा की ड्यूटी पर, वीडिया हुआ वायरल

धोनी कोहली एण्ड कंपनी को धोने के बाद लग गए बेटी ज़ीवा की ड्यूटी पर, वीडिया हुआ वायरल

IPL-2018 में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी ने जिस तरह की पारी खेलकर अपनी टीम को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के ख़िलाफ़ जीत दिलाई उसकी चारों तरफ़ तारीफ़ हो रही है. इस हैरअंगेज़ पारी के बाद धोनी होटल गए जहां उन्हें बेटी ज़ीवा के कुछ काम करने पड़े

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 26, 2018 16:46 IST
Dhoni, Ziva- India TV Hindi
Dhoni, Ziva

IPL-2018 में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी ने जिस तरह की पारी खेलकर अपनी टीम को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के ख़िलाफ़ जीत दिलाई उसकी न सिर्फ़ चारों तरफ़ तारीफ़ हो रही है बल्कि उन आलोचकों के भी मुंह बंद हो गए जो कह रहे थे कि धोनी अब फ़िनिशर नहीं रहे. बता दें कि इस मैच में बेंगलोर ने चेन्नई के समक्ष 206 रन का विशाल लक्ष्य रखा था लेकिन अंबाति रायडू (82) और मैन ऑफ द मैच धोनी (34 गेंद में नाबाद 70) के धमाकेदार प्रदर्शन की बदौलत दो गेंद बाकी रहते ही लक्ष्य प्राप्त कर लिया.

इस हैरअंगेज़ पारी के बाद धोनी होटल गए जहां उन्हें बेटी ज़ीवा के कुछ काम करने पड़े. बता दें कि धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी धोनी के मैच देखने स्टेडियम में आती हैं. बुधवार को भी साक्षी को धोनी को चीअर्स करते देखा गया.

बहरहाल, धोनी ने होटल के कमरे में लौटकर ज़ीवा के गीले बाल ड्रायर से सुखाए. उन्होंने इसका वीडियो इंस्टाग्राम में डाला है जो वायरल हो गया है.

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड