1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2018
  5. IPL-11: आज रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे होंगे आमने-सामने

IPL-11: आज रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे होंगे आमने-सामने

पिछले दो मैचों में राजस्थान के बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों ही फ्लॉप रहे हैं। कप्तान रहाणे शुरुआत तो अच्छा करते हैं लेकिन उसे बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाते...

IANS IANS
Published on: April 22, 2018 10:50 IST
rohit sharma and ajinkya rahane- India TV Hindi
rohit sharma and ajinkya rahane

जयपुर: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें संस्करण में लगातार दो हार झेल चुकी राजस्थान रॉयल्स रविवार आज यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मैच में जीत की राह पर लौटना चाहेगी। अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली राजस्थान पांच मैचों में दो जीत और तीन हार के साथ चार अंक लेकर पांचवें नंबर पर है। वहीं रोहित शर्मा की टीम मुंबई चार मैचों में एक जीत के साथ छठे नंबर पर है। लीग में लगातार तीन हार झेलने के बाद मुंबई ने अपने पिछले मैच में मंगलवार को रायल चैलेंजर्स बेंगलोर को 46 रन से हराया था।

दूसरी तरफ राजस्थान को पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों नौ विकेट से मात खानी पड़ी थी। लेकिन टीम ने इसके बाद लगातार दो मैच जीते। हालांकि बाद में अगले दो मैचों में उसे कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स से शिकस्त झेलनी पड़ी।

पिछले दो मैचों में राजस्थान के बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों ही फ्लॉप रहे हैं। कप्तान रहाणे शुरुआत तो अच्छा करते हैं लेकिन उसे बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाते। गेंदबाजी में टीम के अंदर एकजुटता का अभाव है। के गौतम और बेन लॉगिन अच्छा कर रहे हैं लेकिन अन्य गेंदबाज उनका साथ नहीं दे पा रहे हैं।

दूसरी तरफ दो बार की चैंपियन मुंबई अब जीत की पटरी पर लौट चुकी है और उसकी कोशिश जीत की लय को आगे भी कायम रखने की होगी। कप्तान रोहित भी फार्म में लौट चुके हैं। गेंदबाजी में मुस्ताफिजुर रहमान, जसप्रीत बुमराह मयंक मरक डे और क्रूणाल पांड्या ने अच्छी गेंदबाजी की है और टीम को उनसे आगे भी ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद है।

टीमें (सम्भावित):

राजस्थान: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), अंकित शर्मा, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, धवल कुलकर्णी, जोफरा आर्चर, डार्सी शॉर्ट, दुष्मंता चमीरा, स्टुअर्ट बिन्नी, श्रेयस गोपाल, एस. मिधुन, जयदेव उनादकट, बेन लॉफलिन, प्रशांत चोपड़ा, के. गौतम, महिपाल लोमरोर, जतिन सक्सेना, अनुरीत सिंह, आर्यमान बिरला, जोस बटलर, हेनरिक क्लासेन, जहीर खान और राहुल त्रिपाठी।

मुंबई: रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या, केरन पोलार्ड, मुस्तफिजुर रहमान, सूर्यकुमार यादव, क्रूणाल पांड्या, ईशान किशन, राहुल चहर, इविन लुइस, सौरभ तिवारी, बेन कटिंग, प्रदीप सांगवान, ज्यां पॉल ड्यूमिनी, तजिन्दर सिंह, शरद लुंबा, सिद्धेश लाड, आदित्य तारे, मयंक मरक डे, अकिला धनंजय, अनुकूल रॉय, मोहसिन खान, एमडी निधीश, मिशेल मैक्लेघन।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड