Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2018K vs KKR: धोनी की नींद उड़ा रखी है इस खिलाड़ी ने, कैसे पार पाएंगे इससे?

आज ILP 2018 के 11वें सीज़न में आज यहां एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला जाएगा. दोनों ने ही अपने पहले मैच जीते हैं लेकिन धोनी के लिए ये मैच टेढ़ी खीर साबित हो सकता है.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 10, 2018 12:50 IST
Dhoni- India TV Hindi
Dhoni

चेन्नई: आज ILP 2018 के 11वें सीज़न में आज यहां एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकता नाइट राइडर्स के बीच मैच खेला जाएगा. दोनों ही टीमों ने अपने पहले मैच जीतकर अच्छी शुरुआत की है. मैच और स्पट फ़िक्सिंग की वजह चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स पर दो साल का बैन लगा था और दोनों ने सज़ा पूरी कर इस बार लीग में वापसी की है. 

कोलकता नाइट राइडर्स ने पिछले साल एक अजीब-ओ-ग़रीब प्रयोग किया था जो बहुत कामयाब भी रहा था. उसने स्पिनर सुनील नारायण को बतौर ओपनर भेजकर विरोधी टीम को चौंका दिया था. सुनील ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी करते हैं. इस बार भी कोलकता ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ख़िलाफ पहले मैच में सुनील से पारी की शुरुआत करवाकर कप्तान विराट कोहली की रणनीति को तहस नहस कर दिया था. सुनील ने 19 गेदों में 50 रनों की तुफ़ानी पारी खेलकर सभी को हैरान कर दिया था. चेन्नई की गेंदबाज़ों ने मुंबई को तो बड़ा स्कोर करने से रोक दिया था लेकिन कोलकाता के खिलाफ चेन्नई के गेंदबाज़ी आक्रमण की असली परीक्षा होगी.

Sunil Narine

Sunil Narine

सुनील नारायण ही नही धोनी के लिए नितीश राणा भी समस्या खड़ी कर सकते हैं. राणा ने न सिर्फ़ अब्राहम डिविलियर्स और विराट कोहली जैसे बल्लेबाज़ों के विकेट लिए थे बल्कि नंबर 4 पर बैटिंग करते हुए 25 गेंदों में 34 रनों की पारी खेली थी.

कोलकाता के लिए उसकी गेंदबाजी थोड़ी चिंता का विषय है. पिछले मैच में मिशेल जॉनसन, कुलदीप यादव, नरेन प्रभावहीन थे. चेन्नई की बल्लेबाजी के सामने अगर कोलकाता के गेंदबाज विफल रहते हैं तो बोर्ड पर बड़ा स्कोर तय है.

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement