Sunday, May 12, 2024
Advertisement

आज IPL से बाहर होने वाली पहली टीम बन जाएगी दिल्ली! जानिए टूर्नामेंट में बने रहने के लिए क्या करना होगा

आज का मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए करो या मरो का मुकाबला है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 02, 2018 18:57 IST
दिल्ली डेयरडेविल्स- India TV Hindi
दिल्ली डेयरडेविल्स

आईपीएल में आज दिल्ली डेयरडेविल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खाला जाना है। मौजूदा सीजन में हर बार की तरह दिल्ली की हालत फिर से बेहद खराब है और टीम प्वॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे है। हालात ये हो गए हैं कि टीम के टूर्नामेंट से बाहर होने की नौबत आ चुकी है और टीम पर आईपीएल-11 से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। अगर आज दिल्ली की टीम हार जाती है तो वो मौजूदा सीजन से बाहर होने वाली पहली टीम बन जाएगी। दरअसल, अगर आज राजस्थान से दिल्ली को हार झेलनी पड़ती है तो टीम का सफर खत्म हो जाएगा। भले ही इसके बाद टीम अगर सारे मैच भी जीत जाती है तो भी वो प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाएगी।

दिल्ली की टीम के फिलहाल 8 मैचों में 2 जीत और 6 हार के साथ सिर्फ 4 अंक हैं और अगर टीम को यहां से प्लेऑफ में पहुंचना है तो उन्हें बचे हुए सारे मैच जीतने होंगे। मतलब साफ है कि आज से लेकर आखिरी मैच तक दिल्ली को सिर्फ और सिर्फ जीत ही दर्ज करनी होगी। अगर टीम कोई भी मैच हारती है तो उसके प्लेऑफ में पहुंचने के सपने पर पानी फिर जाएगा। आपको बता दें कि फिलहाल दिल्ली की टीम ने कप्तान बदले जाने के बाद से अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन अब टीम को विजयरथ में सवार होने की जरूरत है।

आज दिल्ली का 9वां मैच है। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में खेला जाएगा। राजस्थान की बात करें तो टीम के 7 मैचों में 3 जीत और 4 हार के साथ 6 अंक हैं। राजस्थान के लिए भी आज का मैच जीतना बेहद जरूरी है क्योंकि टीम प्वॉइंट्स टेबल में लगातार फिसल रही है। फिलहाल राजस्थान की टीम छठे नंबर पर है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement