Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

IPL 2018: प्रेमी के सामने लड़की ने खुलेआम धोनी को बताया पहला प्यार, फोटो हुआ वायरल

चेन्नई सुपर किंग्स मैच और स्पॉट फ़िक्सिंग के आरोप में दो साल के प्रतिबंध के बाद इस बार IPL में लौटी है. चेन्नई के फ़ैंस उसकी वापसी से बेहद ख़ुश हैं ख़ासकर धोनी को लेकर जिनकी कप्तानी में चेन्नई ने दो बार ख़िताब जीता है.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 21, 2018 12:53 IST
Dhoni- India TV Hindi
Dhoni

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स मैच और स्पॉट फ़िक्सिंग के आरोप में दो साल के प्रतिबंध के बाद इस बार IPL में लौटी है. चेन्नई के फ़ैंस उसकी वापसी से बेहद ख़ुश हैं ख़ासकर धोनी को लेकर जिनकी कप्तानी में चेन्नई ने दो बार ख़िताब जीता है. कावेरी जल विवाद की वजह से चेन्नई के मैच पुणे शिफ्ट कर दिए गए हैं और शुक्रवार को जब चेन्नई पुणे में अपना मैच खेलने उतरी तो तमिलनाडु से उसके फ़ैंस स्पेशल ट्रेन से पुणे भी पहुंचे. मैदान न बदलने से न तो टीम की लोकप्रियता में कोई कमी आई है और न ही उसके कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी को लेकर दीवानगी में.  

इस बीच धोनी के लिए लोगों की दीवानगी की एक तस्वीर वायरल हो रही है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट असोसिएशन ने शुक्रवार को एक फोटो ट्वीट किया. इसमें एक लड़की हाथों में प्लेकार्ड थामे खड़ी है। उस प्लेकार्ड पर मैसेज है- ' माफी चाहूंगी भावी साथी, पर महेंद्र सिंह धोनी हमेशा मेरा पहला प्यार रहेंगे.' आईसीसी के ट्वीट करने के बाद देखते ही देखते यह तस्वीर वायरल हो गई. लोगों ने इसे खूब रीट्वीट और शेयर किया गया. 

धोनी की टीम ने शुक्रवार को इस सीजन में पुणे में अपना पहला मैच खेला. इस मैच में चेन्नै ने राजस्थान रॉयल्स को 64 रनों के बड़े अंतर से हराया. चेन्नई ने 'मैन ऑफ द मैच' वॉटसन (106) की सेंचुरी की बदौलत 5 विकेट पर 204 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम की शुरुआत खराब रही और अंत तक वह उबर नहीं सकी और सभी विकेट खोकर 140 रन ही बना सकी. 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement