Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

IPL 2018: दिल्ली पर जीत की ख़ुशी के बीच धोनी का छलका दर्द

चेन्नई ने सोमवार को दिल्ली को 13 रनों से मात दी. मैच के बाद धोनी ने टीम के परफॉर्मेंस और खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की लेकिन इसके साथ ही धोनी ने अपना दर्द भी बयान किया.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 01, 2018 14:53 IST
Dhoni- India TV Hindi
Dhoni

नयी दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2018 में मैच और स्पॉट फ़िक्सिंग के आरोप में दो साल के प्रतिबंध झेलने के बाद लौटी है और एक बार फिर धोनी की अगुवाई का टीम बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है. चेन्नई ने 8 में से 6 मैच जीते हैं और अंक तालिका में 12 अंको साथ टॉप पर है. खुद धोनी भी रन बना रहे हैं. दिल्ली के ख़िलाफ़ सोमवार को खेले मैच में धोनी ने 22 गेंदों में 51 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी. इस पारी में धोनी ने 5 छक्के और 2 चौके जड़े. धोनी के अलावा शेन वॉटसन (78) और अंबाती रायुडू (41) ने भी एक बार फिर से धुंआधार पारी खेलकर चेन्नई को छठी जीत दिलाई. चेन्नई ने दिल्ली को इस मैच में 13 रनों से मात दी. 

मैच के बाद धोनी ने टीम के परफॉर्मेंस और खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की लेकिन इसके साथ ही धोनी ने अपना दर्द भी बयान किया. धोनी जहां जीत से ख़ुश थे वहीं उनके भीतर एक दर्द भी छुपा हुआ था जिसे उन्होंने लोगों से साझा किया. दरअसल, पंजाब के खिलाफ मैच खेलते हुए धोनी की कमर में दर्द हुआ था. इस मैच के दौरान फिजियो के धोनी के कमर की मसाज करने और फिर धोनी के पेन किलर लेने की तस्वीरें भी सामने आई थीं. पीठ के दर्द से जूझ रहे धोनी बावजूद इसके बल्लेबाजी करते रहे थे. 

Dhoni getting treatment for back pain

Dhoni getting treatment for back pain

पंजाब के खिलाफ खेलते हुए उभरा धोनी का यह पीठ का दर्द अभी तक ठीक नहीं हो पाया है. दिल्ली से मैच जीतने के बाद धोनी ने बताया कि उनकी कमर अभी तक ठीक नहीं हो पाई है. उनकी कमर में अभी भी दर्द है. उन्होंने कहा कि 'कमर में अभी भी दर्द है और हालत अभी भी खराब है, लेकिन इसके बारे में ज्यादा कुछ किया नहीं जा सकता. इसके साथ ही चेन्नई के लिए कोई आराम का वक्त भी नहीं है. मैचों में बहुत ज्यादा अंतराल नहीं है. लगातार यात्रा भी करनी है और खेलना भी है. इस दर्द की वजह से मैं ज्यादा ट्रेनिंग भी नहीं कर पा रहा हूं. अभी भी मेरी कमर में दर्द है, लेकिन मैं मैनेज कर लूंगा. यह जरुरी है कि हमें अच्छी शुरुआत मिले और मैं बैटिंग ऑर्डर में खुद को प्रमोट कर सकूं.'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement