Sunday, May 12, 2024
Advertisement

गावस्कर ने दिल्ली के इस बल्लेबाज़ को निशाना बनाकर कहा पैसे के लिए ही खेल रहे हैं

भारत के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर ने दिल्ली के खिलाड़ियों को लेकर बड़ा बयान दे डाला. उन्होंने कहा कि टीम के कुछ खिलाड़ी प्रतियोगिता को लेकर गंभीर नही है और वे सिर्फ़ पैसे के लिए खेल रहे हैं.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 10, 2018 20:03 IST
Gavaskar- India TV Hindi
Gavaskar

नयी दिल्ली: दिल्ली के फ़ीरोज़शाह कोटला मैदान पर अब से कुछ देर बाद दिल्ली और हैदराबाद के बीच IPL 2018 का 42वां मैच खेला जाना है. पाइंट टेबल पर टॉप पर चल रही हैदराबाद ये मैच जीतकर प्लेऑफ़ में जगह पक्की कर लेगी वहीं दिल्ली के लिए ये मुक़ाबला करो या मरो वाला है. दिल्ली ने अभी तक 10 में से मात्र 3 मैच जीते हैं. इस मैच में हारकर वह प्लेऑफ़ की दौड़ से बाहर हो जाएगी.

बीच प्रतियोगिता में गौतम गंभीर की जगह श्रेयस अय्यर को दिल्ली का कप्तान बनाया गया था और शुरु में उन्होंने शुरुआत भी अच्छी की थी लेकिन फिर दिल्ली पिछड़ती ही गई. 

इस बीच भारत के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर ने दिल्ली के खिलाड़ियों को लेकर बड़ा बयान दे डाला. उन्होंने कहा कि टीम के कुछ खिलाड़ी प्रतियोगिता को लेकर गंभीर नही है और वे सिर्फ़ पैसे के लिए खेल रहे हैं. गावस्कर ने कहा कि ये वो खिलाड़ी हैं जिनकी अपनी नेशनल टीम में जगह पक्की है इसलिए उन्हें IPL के मैचों के नतीजों से कोई फ़र्क नहीं पड़ रहा है.

गावस्कर संभवत: ग्लेन मैक्सवेल की तरफ इशारा कर रहे थे जो न सिर्फ बैट से फ़्लॉप हो रहे हैं बल्कि फ़ील्डिंग भी ख़राब कर रहे हैं.  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement