Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

सुरक्षा घेरा तोड़कर हजारों दर्शकों के सामने एम एस धोनी के कदमों में झुक गया उनका 'जबरा फैन'

IPL 2018 के 17वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को बुरी तरह हरा दिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 21, 2018 15:27 IST
चेन्नई सुपर किंग्स- India TV Hindi
चेन्नई सुपर किंग्स

आईपीएल 2018 (IPL 2018) के 17वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को 64 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही चेन्नई की टीम प्वॉइंट्स टेबल में पहले नंबर पर पहुंच गई। मैच में काफी कुछ खास था। लेकिन मुकाबले में एक ऐसा लम्हा भी आया जिसने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। ये लम्हा शेन वॉटसन का शतक नहीं था बल्कि ये वो पल था जब एम एस धोनी का एक जबरा फैन उनके सजदे में झुक गया। दरअसल, मुकाबले के दौरान जब सुरेश रैना आउट हुए और धोनी मैदान पर आने लगे तभी एक फैन सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुस आया। इसके बाद वो हजारों दर्शकों के सामने धोनी के पैरों में झुक गया और उनके पैर छूने लगा। 

इस दौरान धोनी बेहद ही शांत नजर आ रहे थे और उन्होंने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी। पैर छूने के बाद वो फैन धोनी के साथ-साथ चलने लगा और उसे देखकर ऐसा लग रहा था कि वो धोनी को क्रीज तक छोड़कर आएगा। बाद में उसने धोनी से हाथ भी मिलाया और आखिर में फैन ने ऐसी प्रतिक्रिया दी जिसने हर किसी का दिल जीत लिया। आपको बता दें कि चेन्नई का ये मैच पुणे में खेला गया था। इस मैच को चेन्नई ने आसानी से अपने नाम कर लिया और कोलकाता को पीछे छोड़कर पहले नंबर पर पहुंच गई।

हालांकि इस मैच में धोनी कुछ खास नहीं कर सके लेकिन शेन वॉटसन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और सिर्फ 51 गेंदों में शतक लगाकर आईपीएल 2018 में शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए। वॉटसन के अलावा चोटिल होने के बाद वापसी कर रहे सुरेश रैना ने भी शानदार बल्लेबाजी की और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement