Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

जडेजा ने धोनी को लेकर खोला ड्रेसिंग रुम का राज़

जडेजा धोनी की क़रीबी माने जाते हैं और जडेजा ने एक इंटरव्यू में धोनी को लेकर एक बड़ा ख़ुलासा किया है.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 07, 2018 17:31 IST
Dhoni, Jadeja- India TV Hindi
Dhoni, Jadeja

अब तक IPL 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है हालंकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के ख़िलाफ़ ज़रुर उनका प्रदर्शन बेहतर रहा और इससे उनका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा. इस मैच में जडेजा ने अपनी बॉलिंग के दम पर चेन्नई को जीत दिलाई थी. वह 2015 के बाद मैन ऑफ द मैच भी चुने गए. 

जडेजा धोनी की क़रीबी माने जाते हैं और जडेजा ने एक इंटरव्यू में धोनी को लेकर एक बड़ा ख़ुलासा किया है. उन्होंने बताया कि धोनी हार या जीत का क्रेडिट कभी भी किसी एक व्यक्ति को नहीं देते बल्कि पूरी टीम को देते हैं. 

उन्होंने कहा कि अगर कोई खिलाड़ी उम्मीद के मुताबिक नहीं खेल रहा हो तो धोनी बजाय उसे दोष देने के बेहतर प्रदर्शन के लिए उसे उत्साहित करते हैं. मैच का नतीजा भले ही कुछ भी हो वह पूरी टीम को ज़िम्मेवार ठहराते हैं.

जडेजा के अनुसार ड्रेसिंग रुम में धोनी किसी खिलाड़ी पर किसी बात को लेकर दबाव नहीं डालते. वह हमेशा खिलाड़ियों की हौंसलाअफ़ज़ाई करते हैं. धोनी युवा खिलाड़ियों को अधिक से अधिक समय देते हैं ताकि उनका आतमविश्वास बढ़ सके. 

मैच फिक्सिंग के आरोप में दो साल के प्रतिबंध के चेन्नई सुपर किंग्स IPL में लौटी है और उसका अब तक प्रदर्शन शानदार रहा है. उसने 10 में से 7 मैच जीते हैं और अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है. 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement