Friday, May 10, 2024
Advertisement

चेन्नई को लगा एक और झटका, जाधव के बाहर होने के बाद अब इस बल्लेबाज के खेलने पर भी सस्पेंस

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल सीजन 11 का आगाज भले ही जीत के साथ किया हो लेकिन उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 09, 2018 21:03 IST
चेन्नई सुपर किंग्स- India TV Hindi
चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई: चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल सीजन 11 का आगाज भले ही जीत के साथ किया हो लेकिन उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। पहले मैच में जीत के हीरो बने केदार जाधव चोटिल होकर पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं तो वहीं एक और स्टार बल्लेबाज फिटनेस की समस्या से जूझ रहा है।

चेन्नई सुपर किंग्स के अहम खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीकी कप्तान फाफ डुप्लेसिस चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग ( आईपीएल ) में टीम के आगामी मैच में खेलने के लिए फिट नहीं है। 

चेन्नई के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी ने बताया कि उनकी मांसपेशियों में खिंचाव और उंगली में छोटा सा फ्रैक्चर है। उम्मीद है कि वह मोहाली (15 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ ) में मैदान में उतरेंगे। 

उन्होंने कहा ,‘‘मुझे लगता है फाफ ( डुप्लेसिस ) पूरी तरह से अभ्यास में हिस्सा नहीं ले रहे। वह मांसपेशियों में खिंचाव से उबर रहे हैं और उनकी उंगली में भी छोटा सा फ्रैक्चर है। वह अगले सात दिनों में अभ्यास शुरू करेंगे। उन्हें उम्मीद है कि वह मोहाली में खेले जाने वाले मैच के लिए चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। ’’ 

टीम के एक अन्य खिलाड़ी केदार जाधव चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गये हैं। 

चेन्नई सुपर किंग्स कल अपने घरेलू मैदान में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement