Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

ऐसी हार से आपको अच्छी सीख मिलती है : धोनी

मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में खेले गए मैच में मिली हार पर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने निराशा न जताते हुए सकारात्मकता दिखाई है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: April 29, 2018 14:53 IST
Dhoni- India TV Hindi
Dhoni

पुणे: मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में खेले गए मैच में मिली हार पर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने निराशा न जताते हुए सकारात्मकता दिखाई है। धोनी का कहना है कि इस प्रकार की हार टीम को और खिलाड़ियों को काफी अच्छी सीख देती है। महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में रविवार रात को खेले गए इस मैच में मुंबई ने चेन्नई सुपर किंग्स को आठ विकेट से हरा दिया। यह अब तक खेले गए सात मैचों में चेन्नई की दूसरी हार है। 

धोनी ने मैच के बाद एक बयान में कहा, "यह जानना महत्वपूर्ण है कि हमसे गलती कहां हुई है? इस प्रकार की हार आपको काफी कुछ सिखाती है। अगर आप जीत ही जीत हासिल करते हैं, तो आपको अपने प्रदर्शन में कमी का अंदाजा नहीं होगा।" कप्तान धोनी ने कहा, "यह मैच अच्छा था और इससे हमें यह समझ आ गया है कि ऐसी परिस्थितियों में हमें क्या करना चाहिए?"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement