1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. पिछली हार को भुलाकर नई शुरुआत करना चाहती है दिल्ली कैपिटल्स : एलेक्स कैरी

पिछली हार को भुलाकर नई शुरुआत करना चाहती है दिल्ली कैपिटल्स : एलेक्स कैरी

दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने कहा है कि टीम के लिए यह समय है टूर्नामेंट में दोबारा शुरुआत करने का। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 14, 2020 13:12 IST
पिछली हार को भुलाकर...- India TV Hindi
Image Source : DELHI CAPITALS पिछली हार को भुलाकर नई शुरुआत करना चाहती है दिल्ली कैपिटल्स : एलेक्स कैरी

दुबई| दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने कहा है कि टीम के लिए यह समय है टूर्नामेंट में दोबारा शुरुआत करने का। दिल्ली को बुधवार को आईपीएल-13 के मैच में राजस्थान रॉयल्स से भिड़ना है। मैच से पहले मंगलवार को कैरी ने कहा कि टीम खिलाड़ियों की चोटों से परेशान है लेकिन वह साथ ही इन सभी बातों को पीछे छोड़कर अच्छा करने को तैयार है।

उन्होंने कहा, "हमने काफी कम समय में चोटें देखी हैं। मैं यह नहीं कह सकता कि इसका कारण बीते छह महीनों में क्रिकेट न खेलना है। हां, यह निराशाजनक खबर है, लेकिन हम जानते हैं कि हमारे दो बेहतरीन खिलाड़ी अमित मिश्रा और ईशांत शर्मा हमारी हौसलाअफजाई करेंगे।"

उन्होंने कहा, "यह अच्छा समय है। हम टूर्नामेंट में आधा सफर तय कर चुके हैं। हम हर टीम से एक बार खेल चुके हैं। पिछली बार जब हम राजस्थान के खिलाफ खेले थे तो परिणाम अच्छा रहा था। इस बार उनके पास बेन स्टोक्स हैं जो उनकी टीम को मजबूती देंगे।"

राजस्थान के बारे में कैरी ने कहा, "उनकी टीम लाइनअप अच्छी है। बाकी टीमों की तरह भी उनके पास खतरनाक खिलाड़ी हैं। आप जानते हैं कि उनके पास जोस बटलर, स्टीव स्मिथ, स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर हैं।"

दिल्ली को पिछले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ पांच विकेट से हार मिली थी। कैरी ने कहा कि टीम उस हार से वापसी करना चाहती है। कैरी ने कहा, "टूर्नामेंट में शुरुआत में अपने खाते में जीत डालना शानदार है। मुझे लगता है कि अब यह समय है जब हम अपनी टीम को सेटल करें और फाइनल्स में जाने की कोशिश करें- अपनी बेहतर क्रिकेट खेल कर।"

उन्होंने कहा, "आप टूर्नार्मेट में जल्दी से जल्दी पीक पर पहुंचना चाहते हैं। मुझे लगता है कि हमने बेहतरीन क्रिकेट की झलकियां देख ली हैं, लेकिन पूरे 40 ओवर अच्छा करने पर हमारा जोर रहेगा।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker