Friday, March 29, 2024
Advertisement

फाफ डुप्लेसिस ने बताई एमएस धोनी की वो पारी जो उन्हें सर्वश्रेष्ठ फिनिशर बताती है

डु प्लेसिस ने कहा कि पिछले साल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेली गई धोनी की पारी उनकी योग्यता बताती है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 16, 2020 17:11 IST
Faf Du Plessis reveals MS Dhoni's innings which makes him the best finisher- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Faf Du Plessis reveals MS Dhoni's innings which makes him the best finisher

जोहान्सबर्ग। आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का प्रदर्शन देख विपक्षी टीम के खिलाड़ी भी उनके फैन हो जाते हैं। धोनी जिस हिसाब से पारी को बनाते हैं और प्रेशर को हेंडल करते हैं उनकी इस काबलियत का हर कोई फैन है। अब उन्हीं की टीम के साथी फाफ डुप्लेसिस ने उनकी तारीफ की है और कहा है कि वह उन्हें सर्वश्रेष्ठ फिनिशर के तौर पर देखते हैं।

डु प्लेसिस ने कहा कि पिछले साल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेली गई धोनी की पारी उनकी योग्यता बताती है। डु प्लेसिस ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें लिखा है, "धोनी जाहिर तौर पर शुरुआत से ही टीम का हिस्सा हैं, लेकिन मैं उन्हें खेल के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर के तौर पर देखता हूं। मैंने उन्हें पारी बनाते हुए और वह कैसे मैच खत्म करते हैं, ऐसा करते हुए देखा है।"

उन्होंने कहा, "पिछले साल बेंगलुरू के खिलाफ, मुझे लगता कि हमारा स्कोर 60-6 या 7 था। हम 90 तक ऑल आउट हो जाते। इस समय वो मैदान पर थे और उन्होंने दबाव को काफी अच्छे से संभाल लिया था। इसके बाद उन्होंने ज्यादा से ज्यादा छक्के लगाने शुरू किए। वह जो छक्के मार रहे वो अधिकतर मैदान के बाहर जा रहे थे। उन्होंने 40 गेंदों पर 87 रन बनाए।"

धोनी की इस पारी के बाद भी हालांकि चेन्नई मैच हार गई थी।

(With PTI Inputs)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement