Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अगर सब कुछ ठीक रहा तो मेरे पास आईपीएल में ना जाने का कोई कारण नहीं है - ग्लेन मैक्सवेल

आईपीएल के बारे में मैक्सवेल ने कहा "विदेशी खिलाड़ियों को इसमें खेलने में मजा आता है। विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी इसमें खेलते हैं, यह विश्व कप की तरह होता है, लेकिन छोटे पैमाने पर।"

IANS Reported by: IANS
Published on: July 22, 2020 15:46 IST
If all goes well, I have no reason not to go to the IPL - Glenn Maxwell- India TV Hindi
Image Source : BCCI If all goes well, I have no reason not to go to the IPL - Glenn Maxwell

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लैन मैक्सवेल ने कहा है कि अगर सब कुछ ठीक रहता है और आईपीएल-13 होता है तो उनके पास वहां न जाने का कोई कारण नहीं है। आईसीसी ने इसी साल होने वाले टी-20 विश्व कप को कोविड-19 के कारण स्थगित कर दिया है और इसने आईपीएल के आयोजन के लिए रास्ते खोल दिए हैं। बीसीसीआई की कोशिश संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 26 सितंबर से आठ नवंबर के बीच आईपीएल कराने की है।

उन्होंने कहा, "जब भी आपके घर में विश्व कप होगा तो आप निश्चित तौर पर उस पर ध्यान दोगे। हमें लग रहा था कि हम टी-20 टीम बनाने की तरफ बढ़ रहे हैं।"

मैक्सवेल ने कहा, "आईपीएल को लेकर आपको इंतजार करना होगा, दूसरे लोगों के फैसले का, आप यातायात को लेकर क्या कर सकते हो क्या नहीं, क्वारंटीन समय और सभी कुछ, अगर सब कुछ ठीक रहा तो मेरे पास न जाने का कोई कारण नहीं है।"

ये भी पढ़ें - इंग्लैंड दौरे पर ऑस्ट्रेलिया के 26 सदस्यीय टीम में जगह नहीं मिलने से दुखी हैं पीटर हैंडसकॉम्ब

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा, "विदेशी खिलाड़ियों को इसमें खेलने में मजा आता है। विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी इसमें खेलते हैं, यह विश्व कप की तरह होता है, लेकिन छोटे पैमाने पर। अगर सब कुछ सही रहता है तो मैं आईपीएल के लिए उपलब्ध होकर खुश होऊंगा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement