Thursday, April 25, 2024
Advertisement

KKR vs CSK : रविंद्र जडेजा की अविश्वसनीय फील्डिंग के बाद वायरल हुआ MS Dhoni का 7 साल पुराना ये ट्वीट

धोनी ने इस 7 साल पुराने ट्वीट में लिखा था "सर जडेजा कैच के लिए दौड़ते नहीं हैं, लेकिन गेंद खुद उन्हें तलाश करते हुए आ जाती है और उनके हाथ में गिरती है।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 08, 2020 16:01 IST
MS Dhoni 7 Year Old Tweet Viral Ravindra Jadeja Catch KKR vs CSK Match- India TV Hindi
Image Source : PTI MS Dhoni 7 Year Old Tweet Viral Ravindra Jadeja Catch KKR vs CSK Match

गुरुवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2020 का 21वां मुकाबला अबु धाबी में खेला गया। इस मैच को 10 रनों से जीतकर केकेआर ने जीत की पटरी पर लौटी चेन्नई एक्सप्रेस पर ब्रेक लगाया। इस मुकाबले के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के लाजवाब फील्डर रविंद्र जडेजा ने बाउंड्री के करीब एक ऐसा कैच किया था जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया था। जडेजा की इस कैच के बाद ट्विटर पर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का 7 साल पुराना एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने जडेजा की प्रशंसा की थी।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : 'कई पहलुओं में सुधार की जरूरत' प्वॉइंट्स टेबल में टॉप करने के बाद बोले MI कोच महेला जयवर्धने

धोनी ने इस 7 साल पुराने ट्वीट में लिखा था "सर जडेजा कैच के लिए दौड़ते नहीं हैं, लेकिन गेंद खुद उन्हें तलाश करते हुए आ जाती है और उनके हाथ में गिरती है।"

बता दें, इस मुकाबले में केकेआर ने सुनील नरेन को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा था। 11वें ओवर में जब स्पिन गेंदबाज कर्ण शर्मा की अंतिम गेंद पर नरेन ने बड़ा शॉट मारा तो गेंद बाउंड्री की ओर जा रही थी, लेकिन वहां मौजूद चेन्नई की टीम के सबसे बेहतरीन फील्डर रविंद्र जडेजा ने भागते हुए हवा में छलांग लगाई और बेहतरीन कैच पकड़ा।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 में पडिक्कल और रवि बिश्नोई के प्रदर्शन से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं आशीष नेहरा

हलांकि उसके बाद जब उन्होंने देखा की वो बाउंड्री लाइन पर छूने वाले हैं तभी उन्होंने गेंद डु प्लेसिस को थमा दी और उनके प्रयास का क्रेडिट डु प्लेसिस को मिला। क्योंकि ये कैच अब डु प्लेसिस के नाम गिनी जाएगी। जिसको सभी देखते रह गए। इस तरह जडेजा का ये कैच भी आईपीएल के इस सीजन में अभी तक पकड़े जाने वाले सबसे बेहतरीन कैचों में शुमार हो गया है। जडेजा की कैच से नरेन 9 गेंदों में 17 रनों की छोटी तूफानी पारी खेल चलते बने। उन्होंने पारी के दौरान 1 चौका और 1 छक्का मारा।

चेन्नई ये मैच तो हार गया, लेकिन जडेजा की इस कैच ने हर किसी का दिल जीत लिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement