Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2020 : राजस्थान रॉयल्स ने किया साफ़, स्मिथ ही रहेंगे उनकी टीम के कप्तान

आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने साफ किया है कि लीग के 13वें सीजन के लिए स्टीवन स्मिथ ही उसके कप्तान बने रहेंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 16, 2020 19:37 IST
Steve Smith- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Steve Smith

नई दिल्ली| आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने साफ किया है कि लीग के 13वें सीजन के लिए स्टीवन स्मिथ ही उसके कप्तान बने रहेंगे। राजस्थान रॉयल्स ने एक मीम शेयर करते हुए इस बात की अटकलें तेज कर दी थीं कि कप्तानी की जिम्मेदारी विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर को दी जा रही है लेकिन बाद में उसने इसका स्पष्टीकरण जारी करते हुए कहा कि जो मीम उसने पोस्ट किया था, वह सिर्फ मजाक के लिए था।

राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर लोकप्रिय टेलीविजन शो- द ऑफिस पर आधारित एक मीम शेयर किया, जिसमें बटलर दिख रहे हैं। इस ट्वीट पर राजस्थान रॉयल्स ने लिथा कि हम जोस जैसे बॉस के लिए धन्यवाद करते हैं।

इसके बाद तो सोशल मीडिया पर इस बात की अटकलें तेज हो गईं कि अब बटलर ही राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करेंगे। मजेदार बात यह है कि राजस्थान रॉयल्स का यह ट्वीट उनके ही देश के इयोन मोर्गन के दिनेश कार्तिक के स्थान पर कोलकाता नाइट राइडर्स का कप्तान बनाए जाने के कुछ घंटों बाद ही आया।

IPL 2020 : दिनेश कार्तिक ने इयोन मोर्गन को सौंपी KKR की कप्तानी

2008 में आईपीएल जीतने वाली इस टीम ने बाद में सफाई दी कि वह सिर्फ एक मजाक था और उसका कप्तान बदलने का फिलहाल कोई इरादा नहीं है और स्मिथ ही बाकी के मैचों के लिए कप्तानी करते रहेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement