1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : कोच साइमन कैटिच ने माना, RCB की टीम अभी जहां पर है खिलाड़ी उससे संतुष्ट नहीं

IPL 2020 : कोच साइमन कैटिच ने माना, RCB की टीम अभी जहां पर है खिलाड़ी उससे संतुष्ट नहीं

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम IPL 2020 में शानदार फॉर्म में नजर आ रही है। पिछले साल पाइंट टेबल में सबसे नीचे स्थान पर रहने वाली RCB इस सीजन शुरुआती 7 मैचों में से पाँच जीतकर तीसरे स्थान पर है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 15, 2020 12:49 IST
IPL 2020 : कोच साइमन कैटिच...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2020 : कोच साइमन कैटिच ने माना, RCB की टीम अभी जहां पर है खिलाड़ी उससे संतुष्ट नहीं

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में शानदार फॉर्म में नजर आ रही है। पिछले साल पाइंट टेबल में सबसे नीचे स्थान पर रहने वाली RCB इस सीजन शुरुआती 7 मैचों में से पाँच जीतकर तीसरे स्थान पर है। हालांकि, आरसीबी के मुख्य कोच साइमन कैटिच ने कहा है कि टीम अभी जिस स्थान पर है, खिलाड़ी उससे संतुष्ट नहीं है।

साइमन कैटिच ने आरसीबी के आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पोस्ट किए गइ वीडियो में कहा, "प्रत्येक मैच महत्वपूर्ण है, यह हमेशा की तरह एक कड़ी प्रतियोगिता होने जा रही है। कोई भी किसी को भी किसी भी दिन हरा सकता है, हम इस गति का सबसे अधिक लाभ उठाना चाहते हैं जिसे हमने बनाया है और इस चरण में हमने जो मेहनत की है। मुझे नहीं लगता कि हमारी टीम उस उससे संतुष्ट है जहां हम इस समय हैं। हम किसी भी चीज के लिए योग्य नहीं हैं, हम कुछ भी नहीं जीत पाए हैं। यह आत्मविश्वास बनाए रखने का मामला है।"

आरसीबी का आज शारजाह में किंग्स इलेवन पंजाब से मुकाबला होगा। पिछली बार जब आरसीबी ने इस सीजन में पंजाब का सामना किया था तो टीम को 97 रन से बड़ी हार झेलनी पड़ी थी। इस मुकाबले में पंजाब के कप्तान ने शानदार शतक बनाया था।

IPL 2020 : दिल्ली के खिलाफ मिली हार से निराश हैं राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ, बल्लेबाजों को दी यह सलाह

इस हार के बारे में बात करते हुए कैटिच ने कहा, "यह निराशाजनक परिणाम था, टूर्नामेंट की शुरुआत में चीजें दूसरे तरीके से जा सकती थी। हम मुंबई के खिलाफ अपने अगले मैच में भाग्यशाली थे। KXIP के खिलाफ हार ने उन कमियों को उजागर किया जिनमें हमें सुधार करने की आवश्यकता थी, लेकिन उस हार से कुछ अच्छी चीजें निकल कर आई।”

इस बीच, आरसीबी के निदेशक क्रिकेट माइक हेसन ने कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टीम का ध्यान फिलहाल मैच पर है और वे बहुत आगे की सोचमा नहीं चाहते हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker