Friday, April 19, 2024
Advertisement

VIDEO : KKR के हीरो राहुल त्रिपाठी की तारीफ में अपना मशहूर डायलॉग चिल्लाते नजर आए शाहरुख

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सुनील नरेन और आंद्रे रसेल की गेंदबाजी के दन पर बुधवार को अबु धाबी में खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 10 रनों से मात दी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 08, 2020 9:24 IST
VIDEO : KKR के हीरो राहुल...- India TV Hindi
Image Source : KKRIDERS/IPLT20.COM VIDEO : KKR के हीरो राहुल त्रिपाठी की तारीफ में अपना मशहूर डायलॉग चिल्लाते नजर आए शाहरुख

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सुनील नरेन और आंद्रे रसेल की गेंदबाजी के दन पर बुधवार को अबु धाबी में खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 10 रनों से मात दी। कोलकाता के इस प्रदर्शन से न केवल खिलाड़ी बल्कि टीम के मालिक शाहरुख खान भी काफी खुश नजर आए। इस मैच के दौरान शाहरुख स्टेडियम में ही मौजूद थे और अपनी टीम को चियर करते नजर आए।

कोलकाता की ओर से शानदार 51 गेंदों में शानदार 81 रन बनाने वाले राहुल त्रिपाठी को मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस दौरान जब राहुल अपना अवॉर्ड लेने पहुंचे तो शाहरुख अपनी सुपरहिट फिल्म दिल तो पागल है का मशहूर डायलॉग- 'राहुल, नाम तो सुना ही होगा' चिल्लाते नजर आए।

इस जीत के बाद शाहरुख खान ने ट्वीट कर राहुल त्रिपाठी की जमकर तारीफ की। शाहरुख ने लिखा, "हमारे कुछ रन कम थे, लेकिन अंत में गेंदबाजी ने इसकी भरपाई कर दी। केकेआर के लड़कों अच्छा खेले। राहुल त्रिपाठी के लिए कहना था, 'नाम तो सुना था..काम उससे भी कमाल है. आप लोग सुरक्षित रहें और आराम करें, बैंडन मैक्कुलन मैं आपसे जल्द मिलता हूं।"

केकेआर के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी राहुल त्रिपाठी की 'मैन ऑफ द मैच' के साथ फोटो पोस्ट की गई। इस ट्वीट में लिखा गया, "जिस फिल्म में राहुल हो, वो सुपरहिट ही होती है।"

गौरतलब है कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने राहुल त्रिपाठी के दम पर 20 ओवरों में 167 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी। चेन्नई के लिए शेन वॉटसन ने सबसे ज्यादा 50 रनों की पारी खेली।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement