Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2020 : दिल्ली के खिलाफ फाइनल मैच खेलने से पहले चोटिल थे ट्रेंट बोल्ट, खुद खोला ये राज

मैच के बाद ट्रेंट बोल्ट ने खुद इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मैच से पहले उनको निगल था, लेकिन वह फाइनल खेलना चाहते थे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: November 11, 2020 6:47 IST
Trent Boult was injured before playing final match against Delhi, gave this statement- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Trent Boult was injured before playing final match against Delhi, gave this statement

आईपीएल 2020 के फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हराकर 5वीं बार खिताब अपने नाम किया। मुंबई की इस जीत में अहम भूमिका उनके तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने निभाई जिन्होंने मैच की पहली गेंद पर मार्कस स्टॉइनिस और फिर अजिंक्य रहाणे को आउट कर दो झटके दिए। इसके बाद उन्होंने डेथ ओवर में भी एक विकेट चटकाया। बोल्ट ने दिल्ली के खिलाफ 4 ओवर में 30 रन देकर कुल तीन विकेट चटकाए थे।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि बोल्ट चोटिल होने के बावजूद मैच खेलने उतरे थे? जी हां मैच के बाद ट्रेंट बोल्ट ने खुद इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मैच से पहले उनको निगल था, लेकिन वह फाइनल खेलना चाहते थे।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : मुंबई को चैंपियन बनाने के बाद कप्तान रोहित ने कह दी ये बड़ी बात

ट्रेंट बोल्ट ने मैच के बाद कहा "कई बार मुझे पावरप्ले में गेंदबाजी करना पसंद है। यह हमारे लिए कुछ अच्छे महीने रहे। मैंने फ्रेंचाइजी के साथ होने का लुत्फ लिया। हमारे कुछ महीने अच्छे रहे और फिर खिताब जीतना सफल रहा। मैच से पहले मुझे निगल था, लेकिन मैं फाइनल में खेलना चाहता था और अपना काम करना चाहता था।"

उन्होंने आगे कहा कहा, कई बार घबराहट होती है लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि मैं काफी अनुभवी हूं, मेरे लिए यह एक अन्य मैच की तरह था।"

ये भी पढ़ें - मुंबई के खिलाफ फाइनल में हारकर भी मलामाल हुई दिल्ली कैपिटल्स, श्रेयस अय्यर कही यह बात

उल्लेखनीय है, मैच से पहले रोहित शर्मा ने खुद बोल्ट के फिट होने की खबर दी थी। रोहित ने कहा था "ट्रेंट अच्छी स्थिति में दिख रहे हैं। हमारे लिए उनका सेशन अच्छा रहा। आशा है कि वह खेलेंगे और हमारे लिए कुछ अहम विकेट निकालेंगे।"

बता दें, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ क्वालीफायर-1 मुकाबले के दौरान बोल्ट के चोटिल होने का अंदेशा था और वह अपने कोटे का ओवर भी पूरा नहीं कर सके थे। दो ओवर में बोल्ट ने हालांकि दिल्ली के खिलाफ दो विकेट लिए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement