Friday, May 10, 2024
Advertisement

DC vs RCB : एबी डी विलियर्स ने खोला राज, बाताया कैसे पूरे साल क्रिकेट ना खेलकर भी मचाते हैं आईपीएल में धमाल

एबी डी विलियर्स ने कहा कि वह घर पर वर्कआउट करते हैं और जब वह क्वारंटीन में भी थे तो भी वह इसपर काम कर रहे थे ताकि वह मैच खेलते हुए फ्रेश नजर आ सकें।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 28, 2021 7:03 IST
AB De Villiers Revealed how he Blast in IPL While Not Playing Cricket Whole Year DC vs RCB - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM AB De Villiers Revealed how he Blast in IPL While Not Playing Cricket Whole Year DC vs RCB 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मंगलवार रात दिल्ली कैपिटल्स की टीम को रोमांचक मुकाबले में एक रन से मात देकर प्वॉइंट्स टेबल में वापस टॉप कर लिया है। आरसीबी की यह 6 मैचों में 5वीं जीत है। टीम की इस जीत में अहम रोल एबी डी विलियर्स ने अदा किया जिन्होंने 42 गेंदों पर 5 छक्कों और तीन चौकों की मदद से 75 रन की नाबाद पारी खेली। मैच के बाद एबी डी विलियर्स ने अपने फेवरेट शॉट के बारे में भी बात की।

पोस्ट मैच प्रजेंटशन में एबी डी विलियर्स ने कहा "एकस्ट्रा करव की दिशा में मैंनो जो शॉट लगाया था वह बेस्ट शॉट था, लेकिन मेरा बेस्ट शॉट कगिसो रबाडा के खिलाफ था जो मैंने मिड विकेट की दिशा में लगाया था। मैं रबाडा की ज्यादा पिटाई नहीं कर पाता हूं, लेकिन खुश हूं कि आज मैं ऐसा कर पाया।"

एबी डी विलियर्स ने बताया कि कैसे वह पूरा साल क्रिकेट ना खेलकर भी आईपीएल में धमाल मचाते हैं। उन्होंने कहा कि वह घर पर वर्कआउट करते हैं और जब वह क्वारंटीन में भी थे तो भी वह इसपर काम कर रहे थे ताकि वह मैच खेलते हुए फ्रेश नजर आ सकें।

उन्होंने कहा "आईपीएल में यह जरूरी है कि आप हर दिन फ्रेश रहें। मैं घर पर और क्वारंटीन में होटल में वर्कआउट करता था। अब मुझे पूरा टूर्नामेंट में इसे मैनेज करने की जरूरत है और हर बार जब मैं मैदान में जाऊं तो फ्रेश दिखूं।"

आरसीबी की टीम इस बार काफी मजबूत नजर आ रही है। हर साल टीम अपने गेंदबाजों की हलकी परफॉर्मेंस की वजह से हारा करती थी, लेकिन इस बार उनके गेंदबाज धमाल मचा रहे हैं।

डी विलियर्स ने कहा "हमारे पास कुछ अनुभवी खिलाड़ियों के साथ भारतीय युवा तेज गेंदबाज हैं जिन्होंने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट में अच्छा किया है। उन्हें इससे काफी आत्मविश्वास मिला है। मैं विराट और मैक्सवेल जब समय मिलता है साथी खिलाड़ियों की मदद करते हैं। मैं विकेट के पीछा थोड़ा और करने के लिए खुद पर दबाव बनाता हूं इसके लिए मैं युजवेंद्र चहल का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा।"

बात मुकाबले की करें तो आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 172 रन का लक्ष्य रखा था, लेकिन वह निर्धारित 20 ओवरर में 170 ही रन बना पाए। दिल्ली की ओर से ऋषभ पंत ने 58 और शिमरन हेटमायर ने 53 रन की नाबाद पारी खेली।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement