1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : अगरकर ने उठाया सवाल, लोकी फर्गुसन जैसे धाकड़ गेंदबाज को क्यों नहीं खिला रही KKR

IPL 2021 : अगरकर ने उठाया सवाल, लोकी फर्गुसन जैसे धाकड़ गेंदबाज को क्यों नहीं खिला रही KKR

कोलकाता को शनिवार को आईपीएल 14 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

IANS IANS
Updated on: April 25, 2021 18:17 IST
Lockie Ferguson- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Lockie Ferguson

मुंबई| भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज अजीत अगरकर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में लगातार हार से बचने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के थिंक-टैंक को अपने प्लेइंग इलेवन में को जल्द से जल्द ठीक करने की बात कही है। कोलकाता को शनिवार को आईपीएल 14 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

अगरकर ने कहा, " बल्लेबाजी लाइन-अप प्रतिभाओं से भरा है, क्षमता से भरा है, वे सिर्फ अच्छा नहीं खेल रहे हैं। आप चेन्नई में कुछ पिचों का बहाना बना सकते हैं और कह सकते हैं कि 'ओह, वो कठिन विकेट थी और शायद इसीलिए उन्हें अपनी लय नहीं मिली। लेकिन यहां (मुंबई में) आपका कोई बहाना नहीं चलेगा।"

उन्होंने कहा, " यह शायद 200 रन वाली विकेट नहीं थी। लेकिन उनके पास ऐसे प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं, उसे देखते हुए उन्हें कम से कम 160 रन तो बनाना ही चाहिए।"

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, " लॉकी फग्र्यूसन, जब यूएई में पिछले सीजन में टीम में आए थे, तो आप देख सकते थे कि उन्होंने गेंदबाजी आक्रमण को कुछ अलग दिशा दी थी। उनके पास काफी गति और विकेट लेने की क्षमता थी। उनके फग्र्यूसन के पास विकेट लेने की क्षमता है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker