Friday, April 26, 2024
Advertisement

IPL 2021 Exclusive : अंजुम चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस को टीम में ये बड़ा बदलाव करने की दी सलाह

पंजाब किंग्स ने IPL 2021 के 17वें मुकाबले में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस को 9 विकेट से हरा सीजन की दूसरी जीत हासिल की। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 24, 2021 12:12 IST
IPL 2021 Exclusive : अंजुम चोपड़ा...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 Exclusive : अंजुम चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस को टीम में ये बड़ा बदलाव करने की दी सलाह

पंजाब किंग्स ने IPL 2021 के 17वें मुकाबले में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस को 9 विकेट से हरा सीजन की दूसरी जीत हासिल की। पंजाब की ओर से कप्तान केएल राहुल ने सबसे ज्यादा नाबाद 60 रन बनाए।

इससे पहले मुंबई इंडियंस ने बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 131 रन का छोटा स्कोर खड़ा किया जिसे पंजाब की टीम ने 17.4 ओवरों में 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया। इसी के साथ मुंबई को सीजन की तीसरी हार का सामना करना पड़ा। मुंबई की हार की सबसे बड़ी वजह उसकी बल्लेबाजी रही और इसी मामले में पूर्व भारतीय महिला कप्तान अंजुम चोपड़ा ने MI को प्लेइंग इलेवन में बदलाव करने का सुझाव दिया।

Exclusive : केएल राहुल को एंकर नहीं, विस्फोट बल्लेबाज की भूमिका में देखना चाहते हैं संजय मांजरेकर

अंजुम चोपड़ा ने India Tv के पोस्ट मैच शो 'क्रिकेट धमाका' में कहा, " मुझे लगता है कि बदलाव होना चाहिए। टीम में क्विंटन डी कॉक की जगह ईशान किशन से विकेटकीपिंग करानी चाहिए। और क्रिस लिन को भी वापस टीम में ला सकते हैं। हालांकि इस पिच पर कोई भी स्ट्रोक प्लेयर अनुकूल नहीं है, लेकिन ये बदलाव आप कर सकते हैं। इसके अलावा आप मिडिल आर्डर में किसी बल्लेबाज को थोड़े समय के लिए आराम दे सकते हैं।" क्रिस लिन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुंबई इंडियंस के इस सीजन के पहले मुकाबले में 35 गेंदों पर 49 रन बनाए थे।

दूसरी तरफ मुंबई की इस करारी हार के लिए पूर्व भारतीय खिलाड़ी संजय मांजरेकर ने रोहित के बल्लेबाजों की खराब बैटिंग को जिम्मेदार ठहराया। मांजरेकर ने कहा, "मुंबई इंडियंस ने खराब बल्लेबाजी की। यदि आप पहले 6 ओवरों में केवल 21 रन बनाते हैं, तो आप खुद को हारने की स्थिति में डाल रहे हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement