Friday, April 26, 2024
Advertisement

आईपीएल के बाकी मैचों को सितंबर में कराने पर विचार कर रहा है बीसीसीआई

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) आईपीएल के 14वें सीजन के बाकी मैचों को सितंबर में आयोजित करने पर विचार कर रहा है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: May 05, 2021 22:38 IST
BCCI is considering to conduct the remaining matches of IPL in September- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IPL BCCI is considering to conduct the remaining matches of IPL in September

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) आईपीएल के 14वें सीजन के बाकी मैचों को सितंबर में आयोजित करने पर विचार कर रहा है। हालांकि बीसीसीआई की ओर से इस पर कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, विंडो की जानकारी रखने वाले एक अधिकारी ने कहा है कि बीसीसीआई सीजन के बाकी बचे 31 मैचों के लिए सितंबर की विंडो पर तलाश रहा है। उन्होंने कहा, "सितंबर की विंडो पर विचार किया जा रहा है। उस समय भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज भी खत्म हो जाएगी और विदेशी खिलाड़ी टी-20 विश्व कप के लिए तैयार हो सकते हैं।"

इस बीच, आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल ने भी इस संभावना से इनका नहीं किया है। पटेल ने कहा, "अब हमें एक विंडो की तलाश करनी होगी। अगर हमें यह मिलती है तो हम इसका इस्तेमाल करेंगे। हालांकि हमें यह देखना होगा कि क्या यह सितंबर में संभव है। हमें आईसीसी और अन्य बोर्ड की योजनाओं को देखने की जरूरत है।"

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आईपीएल के 2021 सीजन को तत्काल प्रभाव से स्थगित करने की मंगलवार को घोषणा की। यह फैसला सोमवार को आईपीएल बायो-बबल में अधिक कोविड पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद लिया गया है। आईपीएल गवर्निग काउंसिल और बीसीसीआई की आपात बैठक में यह फैसला लिया गया।

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी, बल्लेबाजी कोच माइक हसी टीम बस का क्लीनर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

उनके अलावा मंगलवार को ही सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा और कोलकाता नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वारियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

आईपीएल स्थगित होने के बाद विभिन्न फ्रेंचाइजियां अपने अपने खिलाड़ियों को अब स्वदेश भेजने में लग गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement