1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 के बायो बबल में भी आया कोरोना का कहर, अहमदाबाद और दिल्ली पर उठें सवालिया निशान

IPL 2021 के बायो बबल में भी आया कोरोना का कहर, अहमदाबाद और दिल्ली पर उठें सवालिया निशान

आईपीएल के 14वें सीजन में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ होने वाले कोलकाता के मैच को टाल दिया गया है। 

IANS IANS
Published on: May 03, 2021 16:21 IST
Ahmedabad Stadium- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Ahmedabad Stadium

नई दिल्ली| आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद आईपीएल के 14वें सीजन में अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथ होने वाले कोलकाता के मैच को टाल दिया गया है। आईपीएल ने एक बयान जारी कर इसकी पुष्टि की। इस मैच को अब फिर से किसी और दिन आयोजित किया जाएगा। इसके साथ ही आईपीएल के इस सीजन के जारी रहने पर आशंका के बादल मंडराने लगे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि दिल्ली और अहमदाबाद में कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण ही बायो बबल में छेद हुआ है।

आईपीएल ने अपनी वेबसाइट पर एक बयान में कहा कि वरुण और वॉरियर, पिछले चार दिनों के अंदर तीसरे राउंड में पॉजिटिव पाए गए हैं। इन दोनों खिलाड़ियों को छोड़कर टीम के बाकी सदस्य की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

बयान में कहा गया है कि दोनों खिलाड़ियों को बाकी टीम से अलग आइसोलेट कर दिया गया है और मेडिकल टीम लगातार उनके संपर्क में है और उनकी हेल्थ पर नजर बनाए रखी है।

इस बीच, कोलकाता नाइट राइडर्स ने बाकी अन्य मामलों का पता लगाने के लिए अब प्रतिदिन खिलाड़ियों और टीम स्टाफ सदस्यों का कोरोना टेस्ट करने का फैसला किया है। मेडिकल टीम साथ ही उन लोगों पर भी कड़ी निगरानी रख रहा है, जो कि पिछले 48 घंटे के दौरान उनके संपर्क में आए थे।

खबरों में कहा गया है कि चक्रवर्ती हाल ही में अपने कंधे का स्कैन कराने के लिए आईपीएल के बायो-बबल से बाहर गए थे, जहां वह किसी के संपर्क में आए होंगे।

2021 सीजन शुरूआत होने के बाद से यह पहला मामला है जब कोई खिलाड़ी बायो बबल में रहने के बावजूद भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए है।

बेंगलोर की टीम ने ट्विटर पर लिखा, " केकेआर और आरसीबी के बीच आज खेला जाने वाला मैच बीसीसीआई द्वारा रिशेड्यूल कर दिया गया है। वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आईपीएल सेफ्टी गाइडलाइन्स को देखते हुए यह फैसला लिया गया। हम वरुण और संदीप के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।"

बेंगलोर ने इस सीजन में अब तक सात में से पांच मैच जीते हैं और वह 10 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है। टीम को हालांकि पिछले तीन मैचों में से दो में हार का सामना करना पड़ा है। पिछले ही मैच में उसे पंजाब किंग्स ने 34 रनों से मात दी थी।

दूसरी तरफ, कोलकाता को सात मैचों में अब तक केवल दो ही जीत मिली है। इस सीजन में जब दोनों टीमें पिछले बार एक दूसरे से भिड़ी थी तो विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलोर ने 38 रनों से जीत दर्ज की थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker