Thursday, April 25, 2024
Advertisement

RR vs PBKS : डेब्यू मैच में धाकड़ कैच लेकर चेतन ने किया सभी को हैरान, Video आया सामने

चेतन ने पहले अपनी गेंदबाजी उसके बाद हवा में उड़ते हुए शानदार कैच लेकर अपने डेब्यू आईपीएल मैच को यादगार बना लिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 12, 2021 22:13 IST
Chetan Skaira- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Chetan Skaira

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल के 2021 सीजन का चौथा मैच राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इसी बीच राजस्थान रॉयल्स के लिए संजू सैमसन की कप्तानी में अपने आईपीएल करियर का पहला मैच राजस्थान के लिए खेलने वाले चेतन ने सभी का दिल जीता। चेतन ने पहले अपनी गेंदबाजी उसके बाद हवा में उड़ते हुए शानदार कैच लेकर अपने डेब्यू आईपीएल मैच को यादगार बना लिया।

दरअसल, राजस्थान की तरफ से कप्तान संजू ने बतौर कप्तान पाने पहले मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। जिसके बाद नयी गेंद से उन्होंने चेतन सकारिया को मौका दिया। स्कारिया ने अपने दूसरे ही ओवर में पंजाब के सलामी बलालेबाज मयंक अग्रवाल को चलता कर दिया। इस तरह उन्होंने आईपीएल करियर के पहले विकेट के रूप में मयंक का विकेट हासिल किया वो 14 रन बनाकर चलते बने। 

इसके बाद पंजाब की पारी के अंत समय यानि पारी के 18वें ओवर में मौरिस की अंतिम गेंद पर करेजे पर आए निकोलस पूरण ने पहली ही गेंद पर शोर्ट फाइन लेग की दिशा में शॉट मारा और वहाँ पर फील्डिंग कर रहे चेतन सकारिया ने शानदार डाइव मारकर हवा में उड़ते हुए कैच लपका। जिसका विडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगा और फैंस भी उनकी फील्डिंग की सराहना करने लगे। इस तरह आईपीएल करियर के पहले मैच को सकारिया ने यादगार बना लिया। इनकी बेहतरीन कैच के चलते पंजाब की बिग हिटर बल्लेबाज पूरण एक गेंद खेलकर शून्य पर चलते बने। 

वहीं दूसरी तरफ मैच की बात करें तो पंजाब किंग्स की टीम ने पहले खेलते हुए कप्तान केएल राहुल  (91 रन) और दीपक हुड्डा (64 रन ) की तूफानी पारियों के चलते राजस्थान की टीम को 222 रनों का लक्ष्य दिया है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि राजस्थान विशाल रनों के लक्ष्य का पीछा किस तरह करती है। वहीं सकारिया ने अपने 4 ओवरों के स्पेल में 31 रन देकर 3 विकेट लिए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement