1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021 : क्रिस जॉर्डन ने माना, वापसी के करीब है उनकी टीम पंजाब किंग्स

IPL 2021 : क्रिस जॉर्डन ने माना, वापसी के करीब है उनकी टीम पंजाब किंग्स

कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद कप्तान इयोन मोर्गन की संयमभरी पारी के दम पर पंजाब किंग्स को पांच विकेट से हराकर लीग में अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

IANS IANS
Updated on: April 27, 2021 19:15 IST
Chris Jordan- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Chris Jordan

अहमदाबाद| पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन ने कहा है कि उनकी टीम आईपीएल के 14वें सीजन में 'शानदार प्रदर्शन' करने के करीब है और पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स से हारने के बावजूद ड्रेसिंग रूम का मूड अच्छा है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद कप्तान इयोन मोर्गन की संयमभरी पारी के दम पर सोमवार को यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन में के 21वें मैच में पंजाब किंग्स को पांच विकेट से हराकर लीग में अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

जॉर्डन ने मैच के बाद कहा, " आगे अभी हमारे लिए बहुत अच्छी चीजें होने वाली है, जोकि हम कर रहे हैं। हम एक टीम के रूप में बहुत अच्छी बातचीत कर रहे हैं। हम एक साथ शानदार प्रदर्शन देने के बेहद करीब हैं।"

कोलकाता की इस सीजन में छह मैचों में यह दूसरी जीत है। टीम के अब चार अंक हो गए हैं और वह तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। कोलकाता की लगातार चार हार के बाद यह पहली जीत है।

पंजाब को छह मैचों में चौथी हार का सामना करना पड़ा है। टीम चार अंकों के साथ छठे नंबर पर है।

उन्होंने कहा, " सभी ने गेंद या बल्ले से अच्छा काम किया है। यह कुछ समय पहले की बात है जब हम इसे एक साथ रखते हैं और हमें टेबल पर उपर चढ़ते हुए देखते हैं। कैम्प का मूड बहुत उत्साहित है। हम यहां अगले तीन मैचों को लेकर उत्साहित हैं।"

Write a comment

Social Tracker