Friday, May 10, 2024
Advertisement

IPL 2021 : मोहम्मद शमी के आशीर्वाद से दीपक चाहर ने की रिकॉर्ड तोड़ गेंदबाजी, वायरल हुई दिल छू लेने वाली ये तस्वीर

सोशल मीडिया पर कल के मैच की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दीपक चाहर मैच से पहले मोम्मद शमी के पैर छूने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 17, 2021 15:35 IST
Deepak Chahar breaks bowling record blessings of Mohammed Shami this touching picture went viral- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Deepak Chahar breaks bowling record blessings of Mohammed Shami this touching picture went viral

पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कल आईपीएल 2021 का 8वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में सीएसके ने पंजाब को 6 विकेट से मात देकर सीजन 14 की अपनी पहली जीत दर्ज की। चेन्नई की इस जीत में दीपक चाहर चमके जिन्होंने अपने 4 ओवर के कोटे में मात्र 13 रन खर्च कर पंजाब के चार बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। दीपक चाहर की इस सफलता का राज मोहम्मद शमी भी कहीं ना कहीं है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर कल के मैच की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दीपक चाहर मैच से पहले मोम्मद शमी के पैर छूने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। शमी टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी है ऐसे में चाहर सम्मान में उनके पैर छूने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन शमी ने बड़प्पन दिखाते हुए उन्हें ऐसा करने से रोका।

बात मुकाबले की करें तो पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 107 रन का लक्ष्य रखा था। दीपक चाहर की उम्दा गेंदबाजी से पंजाब का टॉप ऑर्डर फेल साबित हुए। पंजाब के लिए शाहरुख खान ने सर्वाधिक 47 रन की पारी खेली।

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके की टीम की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही। गायकवाड़ 5 के निजी स्कोर पर अर्शदीप का शिकार बने, लेकिन इसके बाद बल्लेबाजी करने आए मोइन अली ने 31 गेंदों पर 46 रन की पारी खेलकर सीएसके की जीत पक्की की।

मोइन अली के अलावा सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने 36 रन की नाबाद पारी खेली। चेन्नई ने इस मैच को 6 विकेट से अपने नाम किया।

चेन्नई सुपर किंग्स का अगला मुकाबला अब 19 अप्रैल को संजू सैमसन की राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement