Friday, April 26, 2024
Advertisement

VIDEO : धोनी ने विकेट गिरने से पहले कर दी थी भविष्यवाणी, जडेजा ने कुछ इस अंदाज में की सच

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जॉस बटलर के विकेट से पहले सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भविष्यवाणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 20, 2021 10:36 IST
Dhoni prediction before jos Buttler wicket Ravindra Jadeja Make true in this way CSK vs RR Watch VID- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Dhoni prediction before jos Buttler wicket Ravindra Jadeja Make true in this way CSK vs RR Watch VIDEO

चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार रात राजस्थान रॉयल्स को 45 रनों से मात देकर आईपीएल 2021 में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। राजस्थान के खिलाफ हुए इस मुकाबले में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने विंटेज अंदाज में नजर आए। बल्लेबाजी के दौरान जहां उन्होंने शानदार डाइव लगाकर अपना विकेट बचाया, वहीं जब जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे तो उन्होंने एक भविष्यवाणी की थी जो बाद में जडेजा ने सच करके दिखाई।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जॉस बटलर के विकेट से पहले सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भविष्यवाणी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में धोनी को साथी खिलाड़ी से यह कहते हुए पकड़ा गया कि गेंद सूखा है और घूमेगा। उसकी अगली ही गेंद पर जडेजा ने अपनी फीरकी गेंद पर जॉस बटलर को बोल्ड कर चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ी सफलता दिलाई।

यह घटना 12वें ओवर की पहली गेंद की है। जॉस बटलर उस समय बड़े ही अच्छे टच में दिखाई दे रहे थे और वह 5 चौकों और दो छक्को की मदद से 49 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी जडेजा ने अपनी फिरकी के जाल में उन्हें फंसाकर क्लीन बोल्ड कर दिया।

देखें वीडियो

धोनी अपने क्रिकेट करियर के दौरान कई बार ऐसा करते हुए दिखाई दिया करते थे। अपनी इस क्रिकेट सेंस को इस्तेमाल करते हुए धोनी ने युजवेंद्र चहल, आर अश्विन, रविंद्र जडेजा और कुलदीप यादव को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कई विकेट दिलाई है।

उल्लेखनीय है, जॉस बटलर के विकेट के बाद राजस्थान रॉयल्स की टीम ताश के पत्तों की तरह ढह गई। जब जॉस बटलर आउट हुए तो टीम का स्कोर 87 रन था, लेकिन उनके आउट होने के बाद राजस्थान निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 143 ही रन बना सका। चेन्नई के लिए मोइन अली ने तीन, जेडेजा और सैम कुर्रन ने दो-दो विकेट लिए।

इससे पहले चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 188 रन बनाए थे। सीएसके के लिए डु प्लेसिस ने 33, मोइन अली ने 26 और रायुडू ने 27 रन की पारी खेली थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement