Thursday, March 28, 2024
Advertisement

KKR खतरनाक टीम है... हमारे पास गंवाने के लिये कुछ नहीं: इयोन मोर्गन

आरसीबी के खिलाफ होने वाले मैच से पहले मोर्गन ने कहा, "हमें इसे बस एक ही तरीके से देखने की जरूरत है कि यहां से अब हर चीज हमारे नियंत्रण में है, पीछे देखने की जरूरत नहीं है।"

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 19, 2021 20:45 IST
eoin morgan feels kkr is a dangerous team and it has...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@KKRIDERS eoin morgan feels kkr is a dangerous team and it has nothing to lose

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मोर्गन ने रविवार को कहा कि वे इंडियन प्रीमियर लीग के इस सत्र के दूसरे चरण में खतरनाक प्रतिद्वंद्वी होंगे क्योंकि उनके पास गंवाने के लिये कुछ नहीं है। दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का पहला चरण काफी खराब रहा जिसमें टीम ने सात में से पांच मैच गंवा दिये और टीम तालिका में सातवें स्थान पर है।

कप्तान को लगता है कि अब टीम का भाग्य उसके ही हाथ में है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ होने वाले मैच से पूर्व संध्या पर वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में मोर्गन ने कहा, "हमें इसे बस एक ही तरीके से देखने की जरूरत है कि यहां से अब हर चीज हमारे नियंत्रण में है, पीछे देखने की जरूरत नहीं है।"

उन्होंने कहा, "हमें नतीजे हासिल करने के लिये एक तरीका ढूंढने की जरूरत है। टीम में हर कोई और प्रशंसक जानते हैं कि इससे मैचों को देखना बहुत ही रोमांचक हो सकता है क्योंकि इससे हम बहुत खतरनाक टीम बन जायेंगे क्योंकि हमारे पास गंवाने के लिये कुछ नहीं है।"

मोर्गन ने साथ ही उम्मीद जतायी कि केकेआर के लिये यह ब्रेक अच्छा साबित होगा क्योंकि टीम टूर्नामेंट के पहले चरण के दौरान जूझ रही थी। मोर्गन ने कहा, "मैं खुश हूं कि हम वापस आईपीएल खेल रहे हैं। टूर्नामेंट की शुरूआत में हम जिस स्थिति में थे और जिस तरह से नतीजे हमारे हक में नहीं जा रहे थे, उसे देखते हुए उम्मीद करते हैं कि इस ब्रेक से हमें मदद मिलेगी।"

मोर्गन ने कहा, "अबुधाबी में हम निश्चित रूप से एकजुट हुए हैं और खिलाड़ी अच्छा करने के लिये भूखे हैं और चीजें सही करने के लिये फिट और आत्मविश्वास से भरे हैं।"

केकेआर ने न्यूजीलैंड के सीनियर तेज गेंदबाज टिम साउदी को ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस की जगह टीम में शामिल किया है। कमिंस ने दूसरे चरण में नहीं खेलने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा, "टिम साउदी अच्छा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर है और वह लंबे समय से खेल रहा है, उसे काफी अनुभव है और वह आईपीएल में भी खेल चुका है। उम्मीद करते हैं कि वह टीम के लिये योगदान करेगा।"

IPL 2021, MI vs CSK : आईपीएल में 100वां मैच खेलेंगे बुमराह, ऐसा रहा है लीग में उनका सफर

केकेआर की टीम पिछले सत्र में खराब नेट रन रेट के कारण प्ले-ऑफ स्थान से चूक गयी थी लेकिन कप्तान को लगता है कि उनकी टीम को संयुक्त अरब अमीरात की परिस्थितियां रास आयेंगी। मोर्गन ने कहा, "हम पिछली बार प्ले-ऑफ के लिये क्वालीफाई करने से चूक गये थे, मुझे लगता है कि हम यहां अबुधाबी में घरेलू मैदान जैसा ही महसूस कर रहे हैं। यहां की परिस्थितियां हमें रास आती हैं और यहां हमारे प्रशंसक भी होंगे।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement