Saturday, April 20, 2024
Advertisement

IPL 2021 : जीत के बाद पृथ्वी शॉ का बड़ा खुलासा, बताया कैसे हासिल की खोई हुई फॉर्म

दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के अपने पहले मैच में शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हरा दिया। दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के अपने पहले मैच में शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हरा दिया। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 10, 2021 23:42 IST
IPL 2021 : जीत के बाद पृथ्वी...- India TV Hindi
Image Source : DELHI CAPITALS IPL 2021 : जीत के बाद पृथ्वी शॉ का बड़ा खुलासा, बताया कैसे हासिल की खोई हुई फॉर्म 

दिल्ली कैपिटल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के अपने पहले मैच में शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हरा दिया। दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवरों में 188 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में दिल्ली ने शिखर धवन (85 रन) और पृथ्वी शॉ (72 रन) के बीच पहले विकेट के लिए हुई 138 रनों की साझेदारी के दम पर जीत दर्ज की।

IPL 2021 में जीत से आगाज करने के बाद पृथ्वी शॉ ने उस व्यक्ति का खुलासा किया जिसके दम पर उन्होंने अपनी खोई हुई फॉर्म हासिल की। शॉ ने कहा, "जीत के बाद अच्छा लग रहा है। सभी ने योगदान दिया और यह एक अच्छी शुरुआत थी। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने के लिए विकेट अच्छा था और हमने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद ड्रॉप होने के बाद मैं प्रवीण सर के पास गया, अपने बैटिंग पर चर्चा की और फिर घरेलू मैच खेले, जिसका मुझे फायदा हुआ। मुझे बहुत खुशी है कि मैं वापसी कर सका।"

विजय हजारे टूर्नामेंट में जाने से पहले मेरे पास एक अच्छी योजना थी, इसलिए यह काफी अच्छा रहा। मैं इसके बारे में नहीं सोचना चाहता (भारतीय टीम से हटाए जाने के कारण) क्योंकि यह मेरे लिए निराशाजनक क्षण था, लेकिन मुझे आगे बढ़ना होगा और अगर मेरी बल्लेबाजी या तकनीक में कुछ गड़बड़ है, तो मुझे सुधार करना होगा और मैं अपनी कमियों पर काम कर रहा हूं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement