Saturday, May 18, 2024
Advertisement

RCB vs SRH Dream11 Today's Predicted XI: आज के मुकाबले में यह 11 खिलाड़ी मचा सकते हैं धमाल

IPL 2021 Dream11 RCB vs SRH Today's Predicted XI: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के 52वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) निचले पायदान पर काबिज सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करेगी।

Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 06, 2021 11:30 IST
RCB vs SRH  Dream11 Today's Predicted XI- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM RCB vs SRH  Dream11 Today's Predicted XI

IPL 2021 Dream11 RCB vs SRH Today's Predicted XI: प्लेऑफ का टिकट पक्का करने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) टॉप-2 में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखने के लिये बुधवार को IPL 2021 में लगातार हार झेल रही सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बड़ी जीत हासिल करने के इरादे से मैदान में उतरेगा। RCB 12 मैचों में 16 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है। दिल्ली कैपिटल्स 20 अंक के साथ टॉप पर जबकि चेन्नई सुपर किंग्स 18 अंक के साथ दूसरे पायदान पर बना हुआ है। 

आइए जानते हैं कैसी हो सकती है RCB vs SRH के बीच मुकाबले की Dream11 टीम-

संभावित प्लेइंग XI

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, श्रीकर भारत (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, डेनियल क्रिश्चियन/टिम डेविड, जॉर्ज गार्टन, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

सनराइजर्स हैदराबाद : जेसन रॉय, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केन विलियमसन (सी), प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार/ संदीप शर्मा, उमरान मलिक, सिद्धार्थ कौल।

IPL 2021 : मुंबई की जीत के बाद कुल्टर नाइल ने इशान किशन के बांधे तारीफों के पुल

ड्रीम 11 प्रेडिक्शन

विकेटकीपर (ऋद्धिमान साहा)

SRH के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने इस सीजन शुरुआती ओवरों में बड़े पैमाने पर रन बनाए हैं लेकिन कई बार उनके साथ निरंतरता का मसला रहा है।

बल्लेबाज (विराट कोहली, देवदत्त पडिक्कल (v/c), केन विलियमसन, एबी डिविलियर्स)

विराट कोहली, देवदत्त पड़ीक्कल और केन विलियमसन सभी अच्छी फॉर्म में हैं और तीनों का हालिया प्रदर्शन इस बातस की गवाही देता है। एबी डिविलियर्स भी पिछले मैच में बेहतर नजर आए थे जिससे आने वाले मैचों में उनके बल्ले से बड़ी पारी आने का अंदेशा है।

ऑलराउंडर (ग्लेन मैक्सवेल (c), जेसन होल्डर, शाहबाज अहमद)

RCB के ग्लेन मैक्सवेल और SRH के जेसन होल्डर के बिना दोनों ही टीमों का लाइन-अप अधूरा है। मैक्सवेल इस सीजन लगातार बल्ले से रन बना रहे हैं जबकि होल्डर SRH कप्तान केन विलियमसन के लिए गेंदबाज के तौर पर सबसे बेहतर खिलाड़ी साबित हुए हैं।

RCB vs SRH Live Streaming IPL 2021: यहां जानें कब, कहां और कैसे देखें RCB vs SRH लाइव मैच

गेंदबाज (हर्शल पटेल, राशिद खान, युजवेंद्र चहल)

पर्पल कैप पर कब्जा जमाए हर्षल पटेल को इस सीजन किसी और परिचय की दरकार नहीं है, जबकि राशिद खान और युजवेंद्र चहल हमेशा अपनी-अपनी टीमों के लिए स्ट्राइक गेंदबाज रहे हैं।

पिच रिपोर्ट

अबुधाबी की शेख जायद स्टेडियम की पिच काफी संतुलित है और इस विकेट 150 से ज्यादा का स्कोर भी चुनौतीपूर्ण साबित हो सकता है। टॉस की यहां अहम भूमिका हो सकती है। बल्लेबाजों के लिए यहां रन बटोरना मुश्किल हो सकता है जबकि तेज गेंदबाजों को थोड़ी मदद मिलने की संभावना है।

मौसम की रिपोर्ट

शाम के खेल के दौरान तापमान में 28-30 डिग्री सेल्सियस के बीच उतार-चढ़ाव के साथ मौसम गर्म और उमस भरा रहेगा।

लाइव स्ट्रीमिंग

आप IPL 2021 आरसीबी बनाम एसआरएच मैच 51 लाइव ऑनलाइन हॉटस्टार पर और टीवी टेलीकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement