1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2021
  5. IPL 2021: बुमराह-संजना क्वारंटाइन में, 'उत्साहित' गणेशन ने मजेदार फोटो साझा की

IPL 2021: बुमराह-संजना क्वारंटाइन में, 'उत्साहित' गणेशन ने साझा की मजेदार फोटो

बुमराह और संजना दुबई में अपने स्टे को काफी एंजॉय कर रहे हैं। स्पोर्ट प्रेजेंटर संजना इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने होटल के कमरे की फोटो शेयर कर रहती हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 14, 2021 20:49 IST
IPL 2021: Jasprit Bumrah, Sanjana Ganesan Quarantine...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@JASPRITB1 IPL 2021: Jasprit Bumrah, Sanjana Ganesan Quarantine Ahead Of UAE Leg

भारतीय पेसर जसप्रीत बुमराह और उनकी पत्नी संजना गणेशन यूएई पहुंच चुके हैं। यूएई में बुमराह को आईपीएल 2021 का दूसरा चरण खेलना है। बीसीसीआई ने नियम बनाया था कि जो भी खिलाड़ी यूके से आ रहे हैं उन्हें छह दिन के लिए क्वारंटाइन में रहना होगा। उसके बाद ही ने टीम के बायो बबल में जा सकते हैं।

बुमराह और संजना दुबई में अपने स्टे को काफी एंजॉय कर रहे हैं। स्पोर्ट प्रेजेंटर संजना इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने होटल के कमरे की फोटो शेयर कर रहती हैं। वे आईपीएल 2021 शुरू होने के बाद अपनी ड्यूटी पर लौटेंगी। फिलहाल उन्होंने एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

संजना ने एक फोटो शेयर की जिसमें वे अपनी पति बुमराह के साथ बालकनी में खड़ी हैं। दोनों वेव कर रहे हैं। संजना थोड़ी ज्यादा उत्सुक नजर आ रही हैं।

दौरतलब है कि बुमराह और संजना साथ ही मैनचेस्टर से यूएई आए थे। मुंबई इंडियंस ने इस कपल का स्वागत भी किया था। मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें बुमराह और संजना एंट्री कर रहे थे। इसके कैप्शन में लिखा, "परिवार।"

संजना और जसप्रीत की शादी इसी साल मार्च में हुई थी। हाल ही में दिनेश कार्तिक को दिए एक इंटरव्यू में तेज गेंदबाज ने संजना के साथ मुलाकात के बारे में बात की थी।

इस इंटरव्यू के दौरान बुमराह ने संजना के साथ अपने रिश्ते पर भी रोशनी डाली और उन्होंने ये भी बताया कि उनका रिश्ता शादी के बाद किस तरह बदला। उन्होंने संजना के साथ अपने पहले इंप्रेशन के बारे में भी बात की।

मैं जानवरों के कल्याण के प्रति अनुष्का के समर्पण की प्रशंसा करता हूं : विराट कोहली

बुमराह ने कहा, "मैंने बिलकुल उसको कई बार देखा था लेकिन हम दोनों के साथ एक दिक्कत थी। उसको लगता था कि मैं बहुत अभिमानी हूं, मुझे लगता था कि वो अभिमानी है इसलिए हमने कभी बात नहीं की। मैंने उससे पहली बार 2019 वर्ल्ड कप के दौरान बात की थी जहां वो इवेंट कवर करने आई थी। हम दोस्त बन गए और हम बहुत ज्यादा बातें करने लगे थे। वो सबकुछ अच्छा था, अब हमने शादी कर ली है और पांच महीने हो चुके हैं, तो हां हम खुश हैं।"

Write a comment

Social Tracker